Friday, January 21, 2022
HomePoliceसरसों का बैग चोरी करने का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

सरसों का बैग चोरी करने का दूसरा आरोपी गिरफ्तार

नई अनाज मंडी स्थित एक दुकान से सरसों का बैग चोरी करने के मामले में दूसरे आरोपी को सेक्टर-तीन चौकी पुलिस ने गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किया गया आरोपी शहर के राजीव नगर निवासी नीरज उर्फ गोलू है। पुलिस ने चोरी की वारदात में प्रयोग की गई बाइक व चोरी किए गए सरसों के दो बैग पहले ही बरामद कर लिए थे।

 

 

जांचकर्ता ने बताया कि नई अनाज मंडी निवासी रामनिवास ने अपनी शिकायत में बताया कि हमारी अनाज मंडी रेवाड़ी में आढ़त की दुकान है। हम अनाज खरीदते और बेचते है। 25 नवंबर की सुबह करीब 8 से 8.30 बजे के दुकान के सामने से एक सरसों का बैग वजन 50 किलोग्राम चोरी हो गया था। तीन दिसंबर की शाम को भी दो लड़के मोटरसाइकिल पर सवार होकर आए और दुकान के सामने बाहर रखे सरसों के बैग में से 50 किलोग्राम का एक बैग अपनी मोटरसाईकिल पर डालकर फरार हो गए।

 

 

सेक्टर-तीन चौकी पुलिस ने दो युवकों के खिलाफ चोरी का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने राजीव नगर निवासी लोकेश को पहले ही गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने बीती शाम मामले में दूसरे आरोपी नीरज उर्फ गोलु को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपी लोकेश से वारदात में प्रयुक्त बाइक व चोरी किए गए सरसों के दो बैग भी बरामद कर लिए थे।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments