Monday, November 29, 2021
HomeAdministrationबदहाल सेक्टर -3 कम्युनिटी सेंटर का 23 लाख की लागत से होगा...

बदहाल सेक्टर -3 कम्युनिटी सेंटर का 23 लाख की लागत से होगा रेनोवेशन – डीसी

उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने  सेक्टर-3 कम्युनिटी सेन्टर का किया औचक निरीक्षण
रेवाड़ी, 17 नवंबर। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने आज सेक्टर-3 के कम्युनिटी सेन्टर का निरीक्षण किया। उपायुक्त यशेन्द्र सिंह ने कुम्युनिटी सेंटर का निरीक्षण कर व्यवस्थाओं का जायजा लिया। डीसी ने कम्युनिटी सेन्टर की हालत देख असन्तोष जताया। उन्होंने कहा कि सेक्टरवासियों के लोगों की सुविधा के लिए कम्युनिटी सेंटर का निर्माण किया हुआ है, इसके लिए उचित व्यवस्था हो।  उन्होंने नगरपरिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि कम्युनिटी सेंटर की साफ- सफाई के साथ-साथ लाइट, पानी व शौचालय की व्यवस्थाओं को बेहतर करने के निर्देश दिए।
  इस अवसर पर उन्होंने रेजिडेंट वेलफेयर  एसोसिएशन के सदस्यों को सम्बोधित करते हुए कहा कि इस कम्युनिटी सेन्टर का 23 लाख रुपये की लागत से रेनोवेशन किया जायेगा । इसकी साफ-सफाई पर विशेष ध्यान दिया जाये। उन्होंने कहा इसकी लोकेशन अच्छी है लोग इसका प्रयोग सार्वजनिक फंक्शन के लिए करें।
डीसी ने निर्देश दिए कि राजीव चौक के सामने खाली पड़ी जमीन में पार्किंग की व्यवस्था करने के निर्देश दिए, ताकि वाहन सड़को पर खड़े न हो। इस अवसर पर एसडीएम रेवाड़ी रविंद्र यादव, ईओ एचएसवीपी विजय राठी, ईओ नगर परिषद अभय सिंह, कार्यकारी अभियंता एचएसवीपी महेंद्र सिंह, अजय सिक्का सहित  रेजिडेंट वेलफेयर  एसोसिएशन के प्रताप सिंह, एसके जोशी, रिपदमन गुप्ता, महेश कुमार भी मौजूद रहे।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments