Monday, November 29, 2021
HomePoliceहथियार के बल पर डंपर चालक से लूट

हथियार के बल पर डंपर चालक से लूट

झज्जर जिले के बेरी इलाके में बाइक सवार बदमाशों ने एक डंपर चालक से 25 हजार कैश और मोबाइल फोन लूट लिया । बेरी थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी हैं।

जानकारी अनुसार जिला रोहतक के गांव कुतलाना निवासी ट्रांसपोर्टर प्रवीण खुद अपना डंपर चलाते हैं। शुक्रवार की रात प्रवीण डंपर में डस्ट लेने के लिए चरखी-दादरी के पिपौदा जा रहे थे। तभी रास्ते में बेरी के गोच्छी रोड़ पर हनुमंत पेट्रोल पंप से कुछ दूर आगे पहले से बाइक लेकर खड़े दो बदमाशों ने उनका डंपर रूकवा लिया। एक बदमाश हाथ में हथियार लेकर प्रवीण के पास पहुंचा और खिड़की खोलकर उसे नीचे उतार दिया। इस बीच दूसरा बदमाश भी उसके पास पहुंच गया। दोनों बदमाशों ने पहले हाथा-पाई की और फिर प्रवीण से 25 हजार कैश व उसका मोबाइल फोन छीन लिया। वारदात को अंजाम देने के बाद दोनों बदमाश फरार हो गए।

प्रवीण ने लूट की सूचना तुरंत पुलिस को दी। बेरी थाना पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया। पुलिस ने प्रवीण की शिकायत पर अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी हैं। फिलहाल बदमाशों का सुराग नहीं लग पाया है।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments