Thursday, December 9, 2021
HomePoliceधारूहेड़ा में फर्नीचर हाउस के मालिक से पिस्टल के बल पर लूट

धारूहेड़ा में फर्नीचर हाउस के मालिक से पिस्टल के बल पर लूट

धारूहेड़ा में बदमाशों ने एक फर्नीचर हाउस में घुसकर फायरिंग कर दी। इतना ही नहीं बदमाश व्यापारी के सिर पर पिस्टल की बट मारकर घायल करते हुए 2.50 लाख रुपए, सोने की चेन व शोरूम में लगे CCTV कैमरे की डीवीआर तक उखाड़ ले गए। सेक्टर-6 थाना पुलिस ने अज्ञात बदमाशों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है। वहीं वारदात की सूचना पाकर सुबह के समय बड़ी संख्या में व्यापारी फर्नीचर हाउस के बाहर एकत्रित हुए और रोष प्रकट किया।

 

 

मुकेश अग्रवाल ने धारूहेड़ा के महेश्वरी स्थित विकास नगर में अग्रवाल फर्नीचर हाउस खोला हुआ है। गुरुवार की रात वह शोरूम बंद करने की तैयारी में थे। इसी दौरान एक बाइक पर 3 युवक शोरूम पर पहुंचे। एक युवक शोरूम के बाहर ही खड़ा रहा, जबकि दो सीधे अंदर दाखिल हुए। मुकेश इससे पहले कुछ समझ पाते बदमाशों ने सीधे हवा में 2 राउंड फायर किए। फायरिंग होते ही मुकेश घबरा गया।

 

 

एक बदमाश ने उसके सिर पर पिस्टल का बट मारते हुए काउंटर में रखे 2 लाख 50 हजार रुपए के अलावा सोने की चेन छीन ली। इतना ही नहीं दूसरे बदमाश ने वहां लगे सीसीटीवी कैमरे की डीवीआर और लैपटॉप व मोबाइल उठा लिया। बदमाश वारदात के बाद धमकी देते हुए फरार हो गए। मुकेश ने इसकी सूचना तुरंत पुलिस कंट्रोल रूम पर दी। सूचना के बाद धारूहेड़ा पुलिस ने नाकाबंदी भी की, लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया।

source: dainik bhaskar

 

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments