पुलिसरेवाड़ी

विवाद में धारदार हथियार से हमला कर फायरिंग करने की वारदात में शामिल दो और आरोपी गिरफ्तार

बावल थाना पुलिस ने वार्ड नंबर-2 में आपसी विवाद के चलते दो भाईयों पर धारदार हथियार से हमला कर घायल कर फायरिंग करने की वारदात में शामिल दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान कन्होरा निवासी मुरारी उर्फ बाबू व अलवर जिले के सकतपुरा निवासी दीपक उर्फ मोनू के रूप में हुई है। आरोपियों के कब्जे से पुलिस ने वारदात में प्रयोग की गई एक तलवार बरामद की है। पुलिस मामले में चार आरोपियों आनन्द, गांव कन्हौरी निवासी एवं हाल किराएदार बावल निवासी कृष्ण उर्फ कन्हौरी, अलवर के गांव घासोली एवं हाल निवासी वाल्मीकि मोहल्ला बावल निवासी लोकेश उर्फ कालू व बावल के मोहल्ला जटवाडा निवासी मनोज उर्फ मटरु को पहले ही गिरफ्तार करके उनके कब्जे से एक देसी पिस्टल बरामद कर चुकी है।

जांचकर्ता ने बताया कि वाल्मीकि मोहल्ला निवासी राहुल कुमार ने अपनी शिकायत में बताया कि 5 अक्टूबर की रात को उसके भाई सज्जन कुमार की यहां रहने वाले अलवर के घासोली गांव निवासी लोकेश से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी। उस समय तो मामला आपसी बातचीत के आधार पर समाप्त करा दिया था। इसके बाद रात करीब 10 बजे वह तीनों भाई अपने घर के बाहर खड़े हुए थे।

आरोप है कि तभी लोकेश, कृष्ण उर्फ कन्हौरी, बाबू, बावल निवासी आनंद, मटरू सहित दो अन्य युवक एकराय होकर अपने हाथों में तलवार, डंडा और पिस्तौल लेकर पहुंचे और उन पर हमला कर दिया। इसमें एक आरोपी तलवार उसके सिर में मारी जबकि दूसरी आरोपी ने उसकी बाजू पर हमला कर दिया। वहीं उसके बड़े भाई रोहित के सिर में भी तलवार मारी और उसके लाठी-डंडों से हमला कर दिया। इस घटना के बाद उसके छोटे भाई ने किसी तरह वहां से भागकर अपनी जान बचाई। आरोप है कि मारपीट के बाद मटरू ने पिस्तौल से फायरिंग कर दी और मौके से फरार हो गए। घटना के पश्चात घायलों को अस्पताल पहुंचाया।

सूचना मिलने के बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और राहुल की शिकायत पर आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट सहित विभिन्न धाराओं में केस दर्ज करके वारदात में शामिल चार आरोपियों आनंद, कृष्ण उर्फ कन्हौरी, लोकेश उर्फ कालू व मनोज उर्फ मटरु को गिरफ्तार कर लिया था। पुलिस ने रविवार को मामले में दो और आरोपियों कन्होरा निवासी मुरारी उर्फ बाबू व अलवर जिले के सकतपुरा निवासी दीपक उर्फ मोनू को भी गिरफ्तार करके आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई तलवार बरामद कर ली है। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

Back to top button