पुलिसरेवाड़ी

धारूहेड़ा में दुकानों से नकली मोबिल के 43 डब्बे पकड़े, दो गिरफ्तार

धारूहेड़ा की सेक्टर-6 थाना पुलिस ने नॉमी ब्रांड कैस्ट्रोल का नकली मोबिल के 56 से अधिक डब्बे पकड़ा है। पुलिस ने इस मामले में कंपनी की एजेंसी के अधिकारी की शिकायत पर दोनों दुकानदारों के खिलाफ कॉपीराइट एक्ट का केस दर्ज करके उन्हें गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान धारूहेड़ा की सेक्टर-6 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी निवासी सुजीत कुमार उर्फ जीतू और यूपी के जिला मुज्जफरनगर के गांव भुआपुर निवासी रामबीर के रूप में हुई है। पुलिस द्वारा इस मामले में और भी आरोपियों की धरपकड़ का प्रयास किया जा रहा है।

जांचकर्ता ने बताया कि दिल्ली के करोलबाग निवासी राजू सक्सेना ने पुलिस को दी शिकायत में बताया कि वह उनकी एजेंसी को कैस्ट्रोल इंडिया की तरफ से नकली ऑयल जांच और कानूनी कार्रवाई का अधिकार दिया हुआ है। उन्होंने सूचना मिली थी कि धारूहेड़ा के भिवाड़ी रोड पर कुछ दुकानदारों द्वारा नकली मोबिल बेचे जाने की जानकारी मिली थी।

इसके पश्चात कंपनी के सीनियर मैनेजर टीएन झा सहित जांच अधिकारी मोहम्मद शाहिद एवं अमित यादव को साथ लेकर वह चेकिंग के लिए आए थे। पुलिस को साथ लेकर अधिकारी पहले रामवीर चौहान ऑटो वर्क्स पर पहुंचे जहां पर उनका दुकान मालिक भी मिल गया। यहां से पुलिस ने अलग-अलग ब्रांड के 29 डब्बे बरामद किए।

इसके पश्चात टीम जीतू ऑटो रिपेयरिंग सेंटर पर पहुंची जहां पर मालिक उन्हें मिल गया। यहां पर पुलिस टीम के साथ अलग-अलग ब्रांड के 14 डिब्बे बरामद किए। पुलिस ने नकली मोबिल को जब्त करने के पश्चात दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है।

 

 

Back to top button