पुलिसरेवाड़ी

घर के अंदर खड़ी साइकिल चोरी करने के मामले में दो आरोपी गिरफ्तार

धारूहेड़ा के सेक्टर-6 थाना पुलिस ने सेक्टर-6 हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में घर के अंदर खड़ी साइकिल चोरी करने के मामले में में दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान मध्यप्रदेश के जिला छतरपुर के नोहदरा निवासी लख्मी और यूपी के जिला बहराइच के गांव गुडियान पूर्वा निवासी रवि कुमार के रूप में हुई है।

जांचकर्ता ने बताया कि बिहार के जिला अररिया के गांव मधुबनी निवासी सुरेश मंडल ने पुलिस को शिकायत देकर बताया था वह हाउसिंग बोर्ड कॉलोनी में किराए पर रहता है। 7 जुलाई की शाम को जब वह अपने कमरे पर पहुंचा तो पाया कि घर के अंदर खड़ी की गई साइकिल गायब है। आसपास पूछताछ की लेकिन कोई पता नहीं चला। इसके बाद उन्होंने आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज देखे तो एक युवक साइकिल ले जाता हुआ नजर आ गया। सुरेश मंडल ने फुटेज सहित इसकी शिकायत पुलिस को दी।

 

पुलिस ने केस दर्ज करने के बाद सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपियों का सुराग लगाकर मामले में दोनों आरोपियों मध्य प्रदेश के जिला छतरपुर के नोहदरा निवासी लख्मी और यूपी के जिला बहराइच के गांव गुडियान पूर्वा निवासी रवि कुमार को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

Show More
Back to top button