पुलिसरेवाड़ी

लॉजिस्टिक कंपनी से वेल्डिंग मशीन और स्क्रैप का सामान चोरी करने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार

सेक्टर-6 धारूहेड़ा थाना पुलिस ने एक लॉजिस्टिक कंपनी से वैल्डिंग मशीन के साथ लगभग 1.5 क्विंटल स्क्रैप चोरी करने की वारदात में तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार आरोपियों की पहचान यूपी के जिला बरेली निवासी खुशनबी, तहतपुर बरेली निवासी निर्देश और बिहार के जिला मुज्जफरपुर निवासी आनंद के रूप में हुई है। आरोपी आनंद कापड़ीवास में कबाड़ी का काम करता है। पुलिस ने आरोपियों के कब्जे से चोरी किया गया सभी सामान बरामद कर लिया है।

जांचकर्ता ने बताया कि राजस्थान के जिला चुरू के गांव गोठड़ा छोटी निवासी विकास कुमार ने बताया कि वह गांव कापड़ीवास स्थित लॉजिस्टिक कंपनी में सुपरवाइजर के पद पर कार्यरत है। बुधवार को जब वह कंपनी में आया तो पाया कि यहां रखी डबवाली मार्का की वैल्डिंग मशीन, गाड़ियों की कमानी, रेडियेटर, अल्टीनेटर चैनल, बैरिंग सहित लगभग डेढ़ क्विंटल स्क्रैप गायब है।

उन्होंने शक के आधार पर इधर-उधर सामान तलाश किया तो दीवार के पास साइकिल रिक्शा के टायर नजर आए। इसके बाद उन्होंने टायरों के आधार पर आगे तक गए तो कुछ दूरी पर भिवाड़ी को जाने वाले 75 मीटर रोड पर कबाड़ी की दुकान के बाहर उन्हें रिक्शा मिल गया। रिक्शा में उनकी कंपनी का स्क्रैप मिल गया।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने स्क्रैप को कब्जे में लेने के बाद सुपरवाइजर की शिकायत पर केस दर्ज करके मामले में तीनों आरोपियों खुशनबी, निर्देश व आनंद को गिरफ्तार कर लिया। जांचकर्ता ने बताया कि आरोपी आनंद की कबाड़ की दुकान है और उसने अपने दो साथियों के साथ मिलकर इस चोरी की वारदात को अंजाम दिया है।

 

Back to top button