राजनीतिकरेवाड़ी

कांग्रेस ओबीसी सैल के चेयरमैन कप्तान अजय यादव का बयान, जो राजस्थान में हुआ वो दुर्भाग्यपूर्ण, इस प्रकरण की वो निंदा करते है

कांग्रेस पार्टी के ओबीसी सैल के चेयरमैन कप्तान अजय सिंह यादव ने कहा है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है, जिसकी वो निंदा करते है. कप्तान अजय यादव ने बिना नाम लिए अशोक गहलोत को कहा कि कुछ लोग सत्ता में बने रहने के मोह में कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते है.

राजस्थान में सत्ता की खातिर कांग्रेस में चल रहे घमासान पर कांग्रेस पार्टी के ओबीसी सैल के चेयरमैन कप्तान अजय सिंह यादव ने कहा है कि ये दुर्भाग्यपूर्ण है, जिसकी वो निंदा करते है. कप्तान अजय यादव ने बिना नाम लिए अशोक गहलोत को कहा कि कुछ लोग सत्ता में बने रहने के मोह में कुर्सी नहीं छोड़ना चाहते है.

उन्होंने कहा कि 50 वर्षों से अधिक समय से कांग्रेस से जुड़े लोगों को ऐसा आचरण नहीं रखना चाहिए. सोनिया गाँधी ने प्रधानमंत्री पद को त्याग दिया था, राहुल गाँधी अध्यक्ष पद को त्याग रहे है. इसलिए जिन्हें कांग्रेस का अध्यक्ष बनने का मौका मिल रहा है, चूकना नहीं चाहिए. क्योंकि कांग्रेस का अध्यक्ष बनना बड़े सम्मान की बात है.

रेवाड़ी में पत्रकारों से बातचीत करते हुए कप्तान अजय यादव ने मनोहर लाल पर भी निशाना साधते हुए कहा कि सरकार ने हरियाणा को कर्जे में डूबा दिया. जब कांग्रेस सत्ता से गई थी तब प्रदेश पर 75 हजार करोड़ का कर्जा था लेकिन अब 2 लाख करोड़ का कर्जा है. उन्होंने कहा कि बारिश में किसानों को भारी नुकसान हुआ है. लेकिन मुख्यमंत्री ने ख़राब फसल का जायजा लिया ना सरकार के किसी मंत्री ने किसानों का हाल पूछा ..

आपको बता दें कि कप्तान अजय सिंह यादव आज रेवाड़ी में पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे. जो अब केरल के लिए रवाना हो गए. 3 अक्तूबर तक कप्तान अजय यादव कांग्रेस की भारत जोड़ो यात्रा के दौरान केरल और कर्नाटक में रहेंगे.

 

 

Back to top button