रेवाड़ी

बेटे ने पिता को गिफ्ट में दिया चाँद पर प्लाट

रेवाड़ी के बेटे ने अपने पिता को चाँद पर प्रोपर्टी खरीदकर गिफ्ट की है. बेटा लंदन में रहता है. जिसने डाक के जरिये चाँद पर प्रोपर्टी के दस्तावेज घर भिजवायें है साथ ही एक सन्देश भी भेजा है कि “पापा मैंने जो माँगा आपने वो सब दिलाया है अब आपके लिए चाँद पर प्लाट” . बेटे के इस गिफ्ट से परिवार के लोग फुले नहीं समा रहे है.

आपको बता दें कि रेवाड़ी के अम्बेडकर चौक के पास रहने वाले सूरजभान सैनी का बड़ा बेटा खुशहाल सैनी लंदन में जॉब करता है. पिछले काफी समय से वहीँ पर रह रहा है. कुछ दिन पहले खुशहाल सैनी ने परिवार को फोन करके कहा कि एक डाक घर पर आएगी उसे संभाल कर रख लेना. जिसके बाद पिता ने डाक प्राप्त की. लेकिन उसे कुछ समझ नहीं आया. फिर छोटे बेटे ने डाक में आये पेपर्स पढ़कर देखे तो पता चला कि बड़े भाई ने चाँद पर जमीन खरीदकर पिता को गिफ्ट की है.

रेवाड़ी के अम्बेडकर चौक स्थित रहने वाले सूरजभान सैनी का बेटा लंदन में जॉब करता है। उसने अपने पिता को चांद पर जमीन खरीद कर उपहार स्वरूप दी है। इस बात का पता उन्हें  ऐसे चला कि जब डाकिया ने घर पहुंच कर डॉक्यूमेंट दिया ओर खोलने पर उन्हें चाँद पर जमीन के कागजात मिलें। पहले तो उन्हें समझ नही आया कि यह क्या है उन्होंने अपने छोटे बेटे से पूछा तो पता चला कि उनके बड़े बेटे ने उनके नाम से चाँद पर जमीन ली है।

पहले तो परिवार के लोगों की यकीन नहीं हुआ कि चाँद पर जमीन लेना भी संभव है. जिसके बाद पेपर्स अच्छे तरीके से पढ़े तो पता यकीन आया कि वाक्य ही खुशहाल सैनी ने चाँद पर प्रोपर्टी की है.

चाँद पर खुद के नाम से प्रोपर्टी के कागज देखकर सूरजभान सैनी, उनकी पत्नी और बेटा योगेश फुले नहीं समा रहे है.

Back to top button