मनोरंजनरेवाड़ी

19 नवंबर को रेवाड़ी के जैन पब्लिक स्कूल ऑडिटोरियम में नारद जी.कॉम नाटक का मंचन

आजादी अमृत काल में रेवाड़ी के जैन पब्लिक स्कूल स्थित संतोष कुमार जैन ऑडिटोरियम में नारायण-नारायण गुंजेगा। जी हां जिला प्रशासन व जिला बाल कल्याण परिषद के संयुक्त तत्वावधान में ‘नारद जी.कॉम’ नाटक का मंचन किया जा रहा है।

डीआईपीआरओ दिनेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि नारद जी.कॉम नाटक मंचन का शुभारंभ शनिवार, 19 नवंबर को सायं 6 बजे बतौर मुख्य अतिथि डीसी अशोक कुमार गर्ग के करकमलों से होगा। उन्होंने बताया कि देश के जाने माने कलाकार अनूप मीचू द्वारा लिखित, निर्देशित एवं अभिनीत नारद जी.कॉम नाटक में कलाकारों द्वारा बेहतरीन कला का प्रदर्शन किया जाएगा।

उन्होंने बताया कि इस नाटक का कई बड़े शहरों में सफल मंचन हो चुका है, जिसे दर्शकों को खूब वाहवाही व तालियां मिली हैं। अनूप मीचू अब पहली बार अपनी टीम को लेकर रेवाड़ी आ रहे हैं। जिला प्रशासन रेवाड़ी व जिला बाल कल्याण परिषद के तत्वावधान व डीसी अशोक कुमार गर्ग के मार्गदर्शन में आयोजित होने वाले इस नाटक से संबंधित तैयारियां शुरू कर दी गई हैं। उन्होंने कहा कि पहली बार रेवाड़ी में एक ऐसी कृति का मंचन होने जा रहा है जो देखने वाले हर शख्स का जीवन बदल देगी।

डीआईपीआरओ ने बताया कि लोक संगीत की मिठास, संस्कृत के श्लोकों से समृद्ध, जीवन की वास्तविकता सहेजे और अनूप मीचू जी की शानदार अदाकारी से पूर्ण नारद जी.कॉम अपने आप में सम्पूर्ण कृति है और जीवन पर्यंत का अनुपम उपहार है। उन्होंने बताया कि जिला के लोगों को इस नाटक को देखने के लिए विभिन्न प्रचार माध्यमों व सोशल मीडिया के माध्यम से आमंत्रित किया जा रहा है। नाटक का मंचन युवा शक्ति को अपने गौरवमयी इतिहास का ज्ञान कराने के उद्देश्य से किया जा रहा है। उन्होंने आमजन से आह्वान किया कि वे इस ऐतिहासिक कार्यक्रम में बढ़चढ़कर भागीदार बनें।

 

 

Back to top button