पुलिसरेवाड़ी

शख्स ने साली के साथ किया था दुष्कर्म, अब गवाही न देने पर पत्नी के साथ की मारपीट

जाटूसाना क्षेत्र में साली से दुष्कर्म के आरोपी शख्स ने पत्नी को अदालत में उसके पक्ष में गवाही नही देने पर पत्नी के साथ मारपीट की. उसके देवर और देवरानी ने भी उसके साथ मारपीट की और उसके कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र कर दिया. जिसकी शिकायत पीड़िता ने जाटूसाना थाना में की है. शिकायत के बाद पुलिस ने आरोपी पति सहित परिवार के अन्य सदस्यों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल दुष्कर्म का मामला अदालत में विचाराधीन है जिसकी अगली सुनवाई 26 अगस्त को होनी है.

शिकायतकर्ता महिला ने अपनी शिकायत में बताया कि उसके पति ने उसकी बहन से वर्ष 2020 में दुष्कर्म किया था. जिसकी शिकायत जाटूसाना थाना में दर्ज करायी गई थी. इस मामले में अभी अदालत में कार्रवाई चल रही है. पीड़िता का आरोप है कि 26 अगस्त को इस मामले में होने वाली गवाही के लिए उसका पति, देवर उसे गवाही देने से रोक रहे हैं.

पीड़िता ने बताया कि 15 अगस्त को वह ससुराल में थी और उसके पति, देवर और देवरानी ने उसके पति के पक्ष में गवाही देने को कहा. इसके बाद उन्होंने मारपीट शुरू कर दी है और उसके पति ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला कर दिया. पीड़िता का आरोप है कि उसके देवर और देवरानी ने उसके कपड़े फाड़कर उसे निर्वस्त्र कर दिया.

आरोपियों ने अदालत में गवाही देने पर उसे जान से मारने की भी धमकी दी है. मारपीट का शोर सुनकर उसकी बहन मौके पर पहुंची तो आरोपी वहां से भाग गए और गांव के लोग भी आ गए. सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस ने पीड़िता को उपचार के लिए अस्पताल में दाखिल कराया. पुलिस ने मारपीट के मामले में तीनों के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

 

Show More
Back to top button