राजनीतिकरेवाड़ी

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह पर जमकर साधा निशाना

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि राव इन्द्रजीत सिंह ने हमेशा ही स्वार्थ की राजनीति की है. राव इन्द्रजीत सिंह हमेशा अपने ही लोगों को हरवाने का काम करते आए हैं.उन्होंने कहा कि राव केवल सत्ता पाने के लिए लोगों को गुमराह करते हैं.

राव इन्द्रजीत सिंह द्वारा दक्षिणी हरियाणा में चौधर लाने के सवाल पर कहा :- मुख्यमंत्री तब बनता है जब सबको साथ लेकर चले या फिर भाग्य में हो. कैप्टन ने कहा कि दक्षिणी हरियाणा की पांच विधानसभा सीटों को छोड़ सभी है भाजपा की, फिर क्यों नहीं बने मुख्यमंत्री राव इन्द्रजीतसिंह. चौधर तभी आती है जब विधायकों का हो समर्थन हासिल.

भालकी माजरा में बनने वाले एम्स पर कहा

कैप्टन ने कहा कि भालकी माजरा में बनने वाला एम्स केवल झांसा है.यह सरकार जुमलो की है सरकार. उन्होंने कहा कि बिहार से हमेशा परिवर्तन शुरू होता है. अब बिहार से देश में परिवर्तन की लहर चल पड़ी है. आगामी वर्ष 2023 में 11 राज्यों में चुनाव है और भाजपा सभी राज्यों में चित होगी. बीजेपी खरीदफरोख्त से सरकार बनाती है.

अहीर कॉलेज की जांच

कैप्टन अजय सिंह यादव ने अहिर कॉलेज की रजिस्ट्री के मामले पर बोलते हुए कहा कि अगर मुख्यमंत्री ईमानदार है तो अहीर कॉलेज की रजिस्ट्री के मामले में जांच कराएँ.उन्होंने कहा कि अहीर कॉलेज की रजिस्ट्री बिना सीएलयू के कराई गई थी.

केंद्रीय मंत्री राव इन्द्रजीत सिंह द्वारा जयचंद कहे जाने के सवाल पर उन्होंने कहा कि राव इन्द्रजीत सिंह, रणधीर सिंह कापड़ीवास व हरको बैंक के चेयरमैन अरविंद यादव बताएं जयचंद कौन? उन्होंने कहा कि राव इन्द्रजीत सिंह ने जनता से साथ माँगा था, राव इन्द्रजीत 75वर्ष के हो गए और कितना साथ देगी जनता. राव इन्द्रजीत लोगों को हरवाने का काम करते है, मुख्यमंत्री लोगों के साथ से बनता है.

 

Show More
Back to top button