राजनीतिकरेवाड़ी

रेवाड़ी के गाँव गंगायचा अहीर में 598 वोट के बड़े मार्जन से जीत सरपंच बनी पूजा

पूजा को कुल पोल हुई वोटों का 58 फीसदी वोट प्राप्त हुई है. 26 वर्षीय पूजा बीएससी, बीएड व ताइक्वांडो में गोल्ड मेडेलिस्ट है.

हरियाणा पंचायती चुनाव के दुसरें चरण के चुनाव में इस बार बड़ी संख्या में युवाओं को गाँव की चौधर मिली है. कहीं बहुत कम मार्जन से, तो कहीं बड़े मार्जन से नवनिर्वाचित सरपंच चुनकर आयें है. रेवाड़ी जिले के गाँव गंगायचा अहीर की पंचायत से बड़े मार्जन से पूजा यादव को गाँव की चौधर की जिम्मेदारी जनता ने सौंपी है. पूजा को कुल पोल हुई वोटों का 58 फीसदी वोट प्राप्त हुई है. 26 वर्षीय पूजा बीएससी,  बीएड व ताइक्वांडो में गोल्ड मेडेलिस्ट है. जनता ने पढ़ी लिखी और युवा होने के नाते उन्हें गाँव के विकास की जिम्मेदारी सौंपी है.

बता दें कि गंगायचा अहीर पंचायत में कुल 2068 वोट पोल हुई. कुल तीन उम्मीदवार चुनावी मैदान में थे. जिनमें सबसे ज्यादा 1193 वोट पूजा यादव को मिली है. जो 598 वोट से विजयी हुई है. जबकि 595 सुमन और 273 वर्षा रानी को मिली है.

 जो वायदा किया उसे पूरा करना होगी प्राथमिकता पूजा

पूजा ने कहा कि गाँव की विभिन्न समस्याओं को देखते हुए उन्होंने चुनाव लड़ा था. और प्रचार के दौरान जो वायदे उन्होंने किए थे उसे पूरा करना पहली प्राथमिकता होगी. ग्रामीणों को हर मुलभुत सुविधायें मुहिया कराने के साथ शिक्षा, स्वास्थ्य और खेल पर विशेष फॉक्स रहेगा.

Back to top button