खेलरेवाड़ी

रेवाड़ी: डीसी ने किया 55वीं राज्य स्तरीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता का आगाज

डीसी ने खेल ध्वज फहराते हुए तीन दिवसीय लड़कियों की नेटबॉल व लड़के व लड़कियों की तलवारबाजी स्पर्धा का विधिवत रूप से शुभारम्भ किया।

खेल स्पर्धा में भागीदारी के दौरान कभी भी हौसला नहीं छोड़ना चाहिए, खेल के दौरान आपकी सक्रियता के फलस्वरूप किस पल जीत का पदक आपको गौरव की अनुभूति करा दे, यह आपके धैर्य व संयम का परिचायक होगा। यह बात डीसी अशोक कुमार गर्ग ने कही। वे गुरुवार को रेवाड़ी शहर के राव तुलाराम स्टेडियम में 55वीं हरियाणा राजकीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता के शुभारम्भ अवसर पर प्रदेश भर से पहुंचे खिलाड़ियों को संबोधित कर रहे थे। डीसी ने खेल ध्वज फहराते हुए तीन दिवसीय लड़कियों की नेटबॉल व लड़के व लड़कियों की तलवारबाजी स्पर्धा का विधिवत रूप से शुभारम्भ किया।

बेहतर मेजबानी निभा रहा है रेवाड़ी : डीसी

डीसी अशोक कुमार गर्ग ने कहा कि राज्यस्तरीय राजकीय विद्यालयों के खेलों की मेजबानी का रेवाड़ी जिला को अवसर मिला है। ऐसे में प्रदेश के विभिन्न जिलों से आये खिलाड़ियों को बेहतर मेजबानी के साथ सुखद अहसास देने का काम जिला रेवाड़ी करेगा। किसी भी रूप से खिलाड़ियों को कोई परेशानी न हो इसके लिए सम्बंधित अधिकारियों को आवश्यक दिशा निर्देश दिए गए हैं।

शिक्षा विभाग की ओर से डीईओ ने किया स्वागत :

55वीं हरियाणा राजकीय विद्यालय खेल प्रतियोगिता के शुभारम्भ अवसर पर पहुंचे मुख्यातिथि डीसी अशोक कुमार गर्ग का डीईओ नसीब सिंह ने स्वागत किया। डीईओ ने कहा कि यह गर्व की बात है कि शिक्षा विभाग की ओर से रेवाड़ी जिला को राज्यस्तरीय खेल प्रतियोगिता के आयोजन की जिम्मेदारी दी है जिसे बखूबी निभाया जा रहा है।

उन्होंने बताया कि रेवाड़ी में तीन दिन तक लड़कियों की नेटबॉल स्पर्धा अंडर-14,17,19 व लड़के व लड़कियों की तलवारबाजी की अंडर-14,17 व 19 का प्रभावी रूप से आयोजन किया जा रहा है। स्पर्धा में खिलाड़ियों ने खेल भावना के साथ खेल में भागीदार बनने की शपथ ली। साथ ही मार्च पास्ट में भी भाग लिया। इस अवसर पर विद्यालय की छात्राओं द्वारा रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुतियां दी गईं।

Back to top button