रेवाड़ीवायरल न्यूज

रेवाड़ी में माँ – बेटे पर हमला, सीसीटीवी फुटेज में कैद हुई वारदात

रेवाड़ी शहर के पॉश इलाके मॉडल टाउन में मां-बेटे पर कुछ लोगों के हमला कर घायल कर दिया। हमलावरों ने दोनों पर लाठी-डंडों और रॉड से हमला किया। पूरी वारदात घर में लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई। मॉडल टाउन थाना पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी शहर के मॉडल टाउन निवासी संतोष लखेरा के घर के सामने ये वारदात हुई है। बीती रात संतोष का लड़का जैसे ही दूकान से घर वापिस आया तो पड़ोसी और किरायेदारों सहित आधा दर्जन लोगों ने उनके साथ झगड़ा करते हुए लाठी डंडों से हमला कर दिया और फिर घर पर पत्थरों से हमला किया।

इस घटना में संतोष के हाथ में चोट आई है। संतोष के बेटे गणेश लखेरा ने कहा कि उन्होंने दो दिन पहले बिजली का पोल शिफ्ट कराया था। जिसके कारण उन्हें पडोसी ने धमकी दी थी। बीती रात प्लाइंग करके उनके साथ झगड़ा कर घर पर पत्त्थर बरसायें गए।

इस घटना का सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। इसमें देखा जा सकता है कि कैसे लाठी डंडे लेकर कुछ लोग हंगामा कर मारपीट कर रहे है और फिर पत्थर बरसा रहे है। इस मामले मामले में पुलिस ने शिकायत के आधार पर 148,149, 323, 427, 506 IPC के तहत केस दर्ज कर लिया है और मामले की जाँच की जा रही है।

 

 

Back to top button