पुलिसरेवाड़ी

क्लीनिक संचालक से मारपीट करने तथा नगदी छीनने के मामले में पांचवा आरोपी गिरफ्तार

गांव ढाकिया के निकट एक क्लीनिक संचालक के साथ मारपीट करते हुए नकदी छीनने के मामले में कार्रवाई करते हुए धारूहेड़ा थाना पुलिस ने पांचवें आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान जिला महेंद्रगढ़ के गांव ऊंची भांडोर निवासी महेश के रूप में हुई है। पुलिस मामले में पहले ही चार आरोपियों जिला महेंद्रगढ़ के गांव जाखनी निवासी कपिल, कोसली के गांव मुमताजपुर निवासी रजत उर्फ बिट्टू, जोनियावास निवासी अंकित व गांव मालपुरा निवासी दीपक को गिरफ्तार करके उनके कब्जे से वारदात में प्रयोग की गई मोटरसाइकिल बरामद कर ली थी।

जांचकर्ता ने बताया कि गांव खटावली निवासी जितेन्द्र कुमार ने शिकायत में बताया था कि 20 जनवरी 2022 को रात को करीब 9 बजे मैं अपना क्लीनिक बंद करके मालपुरा से खटावली के लिये अपनी मोटरसाइकिल लेकर आ रहा था। जब मैं राजपुरा ढाकिया चौराहा जिसमें एक सीमेन्ट का रास्ता लोकरी जाता है और दूसरा रास्ता कच्चा खटावली को आता है। अचानक इसी चौराहे के पास लोकरी वाले रास्ते से दो मोटरसाइकिल पर चार लड़के आए।

 

एक मोटरसाइकिल मेरी मोटरसाइकिल के आगे लगाकर रास्ता रोक लिया तथा दूसरी मोटरसाइकिल वाले लड़को ने धक्का देकर गिरा दिया तथा फिर चारों लड़को ने लात घूंसे मारे तथा डंडो से पीटा तथा मेरा मोबाईल तथा मेरी जेब से 9000/- हजार रुपये छीनकर ढाकिया गांव की तरफ मोटरसाइकिल लेकर भाग गये। मोटरसाइकिल पर नम्बर प्लेट भी नहीं लगी हुई थी।

 

धारूहेड़ा थाना पुलिस ने जितेन्द्र कुमार की शिकायत पर लूटपाट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। जांच के बाद पुलिस ने 13 मार्च को मामले में चारों आरोपियों जिला महेंद्रगढ़ के गांव जाखनी निवासी कपिल, कोसली के गांव मुमताजपुर निवासी रजत उर्फ बिट्टू, जोनियावास निवासी अंकित व गांव मालपुरा निवासी दीपक को गिरफ्तार कर लिया था।

 

पुलिस ने आरोपियों से वारदात में प्रयोग की गई एक मोटरसाइकिल बरामद की थी। पुलिस ने बुधवार को मामले में पांचवें आरोपी जिला महेंद्रगढ़ के गांव ऊंची भांडोर निवासी महेश को गिरफ्तार कर लिया। आरोपी को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

 

Show More
Back to top button