ब्रेकिंग न्यूजरेवाड़ी

रेवाड़ी के अंडरपास में जलभराव के कारण फंसी गाड़ियाँ,देखे विडियो

रेवाड़ी में हुई बारिश ने एक तरफ जहाँ लोगों को गर्मी से राहत दी है. वहीँ दूसरी ओर प्रशासन की बदइन्तजामी के कारण जलभराव की समस्या भी लोगों की सामने आकर खड़ी हो गई है.

आज सुबह से हो रही रुक-रुक कर बारिश के कारण शहर के कई हिस्सों में जलभराव की समस्याओं का लोगों को सामना करना पड़ रहा है. सबसे ज्यादा समस्या रेवाड़ी शहर के डबल फाटक अंडरपास की है. जहाँ हालात ऐसे हो गए कि करीबन 4 फीट पानी यहाँ जमा है. अंडरपास में आसपास के क्षेत्र का पानी भी आकर जमा हो जाता है. जिसे निकालने में काफी वक्त लगता है.

 

रेवाड़ी शहर के डबल फाटक के पास शहर की एक बड़ी आबादी रहती है. करीबन 3 साल पहले केन्द्रीय राज्यमंत्री राव इन्द्रजीत सिंह ने अंडरपास का उद्घाटन किया था. बारिश के दिनों में अंडरपास में पानी जमा ना हो इस दिशा में प्रशासन द्वारा उचित कदम नहीं उठाये गए. जिसका नतीजा स्थानीय लोगों को हर बारिश में भुगतना पड़ता है.

 

अंडरपास के आधा अधूरा टीन शैड से कवर किया हुआ है. जिसके कारण बारिश का पानी सीधे अंडरपास में चला जाता है. वहीँ अंडरपास के दोनों साइड के पानी की निकासी का भी प्रबंध ना होने के कारण बाहर का पानी भी अंडरपास के अंदर ही जमा हो जाता है.

 

अंडरपास में खड़ी मुसीबत से बचाने के लिए प्रशासन की तरफ से भी कोई इंतजाम नहीं किये गए है. होना ये चाहिए कि दोनों साइड से अंडरपास के रास्ते को ब्लॉक करना चाहिए ताकि अनजाने में कोई भी वाहन लेकर अंडरपास में ना घुसे .

ये भी पढ़े : क्लीनिक संचालक से मारपीट करने तथा नगदी छीनने के मामले में पांचवा आरोपी गिरफ्तार https://rewariupdate.com/?p=21425

Show More
Back to top button