रेवाड़ी

बिजली समस्या: रेवाड़ी में जेसी-4 सब स्टेशन से जुड़े फीडरों की 7 और 8 अगस्त तक 8 घंटे बंद रहेगी बिजली

खेतड़ी-भिवाड़ी 400 केवी ट्रांसमिशन लाइन से संबंधित कामकाज की वजह से गढ़ी बोलनी रोड स्थित जेसी-4 सब स्टेशन से जुड़े विभिन्न फीडरों में 7 और 8 अगस्त को 8 घंटे तक बिजली आपूर्ति बंद रहेगी। इस अवधि में वॉटर सप्लाई की भी बिजली आपूर्ति प्रभावित रहेगी।

सब अर्बन एसडीओ विजयपाल सिंह ने बताया कि पॉवर ग्रिड कार्पोरेशन ऑफ इंडिया की तरफ से राजस्थान के खेतड़ी से भिवाड़ी के बीच 400 केवी क्षमता की नई ट्रांसमिशन लाइन डाली जा रही है। अभी जिला में इस लाइन से संबंधित कामकाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि ग्रिड कार्पोरेशन की एजेंसी की तरफ से लाइन चेकिंग एवं मेंटेनेंस से संबंधित काम गांव लालपुर के समीप किया जाएगा।

इस वजह से 7 और 8 अगस्त को 33 केवी पॉवर हाउस जेसी-4 से जुड़े भवाड़ी डीएस, लालपुर वॉटर सप्लाई और बिठवाना एपी फीडर की सप्लाई सुबह 9 बजे से शाम 5 बजे तक बंद रहेगी।

इन गांवो की सप्लाई पूरी तरह से रहेगी बंद

सब स्टेशन इंचार्ज तरुण शर्मा बताया कि इसके चलते रविवार और सोमवार को भवाड़ी डीएस से जुड़े गांव छूरियावास, लालपुर, ड्योढई, गज्जीवास, गुजरीवास, कमालपुर, बिठवाना और भवाड़ी की घरेलू सप्लाई पूरी तरह बंद रहगी। इसके अलावा लालपुर वॉटर सप्लाई और बिठवाना एग्रीकल्चर फीडर की भी सप्लाई 8 घंटे तक बंद रखी जाएगी।

Show More
Back to top button