ब्रेकिंग न्यूजरेवाड़ी

जिला परिषद और पंचायत समिति सदस्य के चुनावों की मतगणना 27 को, 24 को आयोजित होगी रिहर्सल

हरियाणा निर्वाचन आयोग के निर्देशानुसार जिला परिषद के 18 वार्ड और सभी खंडों में पंचायत समिति के सदस्य पद के लिए डाले गए मतों की गिनती मतगणना रविवार, 27 नवंबर को प्रात: 8 बजे से सेक्टर-18 स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय व जैन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रेवाड़ी में की जाएगी।

डीडीपीओ हरि प्रकाश बंसल ने जानकारी देते हुए बताया कि जिला निर्वाचन अधिकारी (पंचायत) एवं डीसी अशोक कुमार गर्ग के मार्गदर्शन में मतगणना के लिए गुरुवार, 24 नवंबर को रिहर्सल का आयोजन कर संबंधित कर्मचारियों को मतगणना से संबंधित जानकारी प्रदान की जाएगी।

डीडीपीओ बसंल ने जानकारी देते हुए बताया कि रेवाड़ी, खोल, बावल, धारूहेड़ा व डहीना खंड की मतगणना सेक्टर-18 स्थित राजकीय महिला महाविद्यालय रेवाड़ी तथा खंड जाटूसाना व नाहड़ की मतगणना जैन वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय रेवाड़ी में की जाएगी। उन्होंने जिला परिषद के सभी प्रत्याशियों को निर्देश दिए कि वे स्वयं या उनके चुनाव अभिकर्ता मतगणना के लिए निर्धारित तिथि व समय अनुसार मतगणना स्थान पर पहुंचना सुनिश्चित करें।

उन्होंने कहा कि जिला परिषद और पंचायत समिति की मतों की गिनती को लेकर 24 नवंबर को संबंधित रिटर्निंग अधिकारी अपने स्तर पर रिहर्सल आयोजित कर संबंधित अधिकारियों और कर्मचारियों को प्रशिक्षण देना सुनिश्चित करें, ताकि मतगणना का कार्य सुचारू से पूरा किया जा सके। उन्होंने कहा कि ब्लाक समिति सदस्यों की घोषणा मतगणना केंद्र पर होगी,जबकि जिला परिषद के परिणामों की घोषणा जिला स्तर पर की जाएगी।

Back to top button