पुलिसरेवाड़ी

सीआईए धारूहेड़ा ने अवैध हथियार रखने और उपलब्ध कराने के 2 आरोपियों को किया गिरफ्तार

अपराध अनुसंधान शाखा धारूहेड़ा की टीम ने बावल थाना क्षेत्र के गांव टांकड़ी से एक युवक को अवैध हथियार के साथ गिरफ्तार किया है। सीआईए ने आरोपी से देशी कट्‌टा बरामद करने के बाद त्वरित कार्रवाई करते हुए अवैध हथियार उपलब्ध कराने के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान टांकड़ी गांव निवासी राहुल और जय चौहान उर्फ राहुल उर्फ सोमू के रूप में हुई है।

जांचकर्ता ने बताया कि धारूहेड़ा सीआईए को सूचना मिली थी कि गांव टांकड़ी निवासी राहुल अवैध हथियार रखता है। आरोपी इस समय शाहजहांपुर रोड स्थित टांकड़ी मोड पर खड़ा हुआ है। सूचना के पश्चात सीआईए की टीम ने मौके पर पहुंचकर कार्रवाई करते हुए बताए गए हुलिया के अनुसार आरोपी को हिरासत में ले लिया।

आरोपी की तलाशी लेने पर उसके पास से एक देशी कट्टा बरामद हो गया। आरोपी ने पूछताछ में बताया कि उसे यह देसी कट्टा गांव निवासी सुमित चौहान उर्फ राहुल के माध्यम से मिला है। इसके बाद सीआईए ने आरोपी सुमित चौहान को भी हिरासत में ले लिया।

पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट के तहत मामला दर्ज करके मामले में दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

 

Back to top button