पुलिसरेवाड़ी

बुजुर्ग किसान व आइसक्रीम विक्रेता से लूटपाट करने वाले दोनों आरोपी गिरफ्तार

कारोली मोड़ के पास एक बुजुर्ग किसान व एक आइसक्रीम बेचने वाले के साथ मारपीट कर नकदी, मोबाइल व साइकिल छीनने वाले दो आरोपियों को नाहड़ चौकी पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान गांव कोसली निवासी नीतीश कुमार व यश यादव के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों से छीनी गई साइकिल व मोबाइल बरामद कर लिए है।

जांचकर्ता ने बताया कि गांव लूखी निवासी राकेश ने अपनी शिकायत में बताया था कि 25-09-22 को वह साइकिल लेकर लिसान रोड़ पर अपने खेत में जा रहा था। कारोली मोड़ के पास लिसान की तरफ रोड़ पर पहुँचा तो पीछे से एक बाइक आई जिसकी बुलेट जैसी आवाज थी, जिसने मेरे पास आते ही सरिया मेरे सिर पर मारा। जिससे मैं साइकिल सहित रोड़ पर गिर गया। बाईक पर सवार दो लड़के  घसीट कर रोड़ से नीचे खेत में ले गए और पिटाई की। युवक जेब मे रखी पुरानी डायरी, 700 रुपये व आधार कार्ड निकालकर ले गए और साइकिल को भी बाइक पर रखकर ले गये। युवक आपस में एक का नाम नीतीश व दुसरे का यश बोल रहे थे।

दूसरी ओर बिहार के जिला वैशाली के गांव चांदपुर निवासी प्रमोद सिंह ने शिकायत में बताया था कि वह कनीना वार्ड न0 3 की आइसक्रीम फैक्ट्री पर सेल्समैन का काम करता है। फैक्ट्री से आइसक्रीम कि रेहड़ी लेकर गांव लुखी की तरफ आ रहा था। कारोली टी-प्वाइंट पर मोटरसाइकिल पर दो लड़के आए और आइसक्रीम खाने लग गये। जब मैंने उनसे पैसे मांगे तो वह लड़के मेरे साथ सरिये से मारपीट करने लग गए। युवक जेब से चार सौ रुपये व मेरा मोबाइल फोन छीनकर कनीना की तरफ भाग गये। प्रमोद ने युवकों की मोटरसाइकिल के नंबर नोट कर लिए थे।

दोनों मामलों में नाहड़ चौकी पुलिस ने मारपीट व लूट का मामला दर्ज कर जांच शुरू की। जांच के बाद पुलिस ने मामले में दोनों आरोपियों नीतीश व यश को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने आरोपियों से छीनी गई नकदी, साइकिल व मोबाइल बरामद कर लिए हैं। आरोपियों को आज अदालत में पेश करके न्यायिक हिरासत में भेजा गया।

 

 

Back to top button