मनोरंजनरेवाड़ी

बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा पहुंचे रेवाड़ी,19 सितम्बर को स्टेज एप पर लांच हो रही है कॉलेज काण्ड वेब सीरीज

कॉलेज क्राइम इन्वेस्टिगेटिंग पर आधारित हरियाणवी भाषा में कॉलेज काण्ड वेब सीरीज़ 19 सितम्बर को स्टेज एप पर लाँच होने जा रही है. जिस वेब सीरीज में बॉलीवुड अभिनेता यशपाल शर्मा पुलिस ऑफिसर के रूप में नजर आयेंगे.जिनके साथ रेवाड़ी के बालियर खुर्द गाँव के रहने वाले कुलदीप शर्मा सहित हरियाणा के 45 कलाकार अहम् किरदार में नजर आयेंगे.

कॉलेज काण्ड वेब सीरीज की टीम आज रेवाड़ी के गाँव बलियर खुर्द पहुँची, जहाँ पत्रकारों से बातचीत करते हुए अभिनेता यशपाल शर्मा ने कहा कि आने वाले दो सालों में हरियाणवी सिनेमा में बहुत बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे, क्योंकि हरियाणा के कलाकार एक से बढ़कर एक वेब सीरीज दे रहे है.

जिसका एक हिस्सा कॉलेज काण्ड वेब सीरीज है.जिसमें कॉलेज में पनपते अपराध जैसे रैगिंग, नशा, पेपर लीक, सुसाइड जैसे मुद्दों को दर्शया गया है. ताकि युवा पीढ़ी को सन्देश दिया जा सकें कि अगर वो कॉलेज लाइफ में ऐसी गलती करते हो तो पूरी लाइफ बर्बाद हो सकती है.

आपको बता दें कि इस कहानी में कॉलेज प्रिंसिपल का मर्डर हो जाता है और इस मर्डर की जाँच करने के लिए अभिनेता यशपाल शर्मा की पुलिस अधिकारी के तौर पर एंट्री होती है. जाँच के दौरान शक की सुई के दायरें में कॉलेज के छात्र, स्टाफ, यहाँ तक की वार्डन भी शामिल होते है.यशपाल शर्मा ने कहा कि उनका रोल एक पुलिस जाँच अधिकारी का है जो पारवारिक लाइफ की परेशानी होने के बावजूद किस कदर इमानदारी से पूरे मामले की जाँच करता है.

रेवाड़ी पहुंचे यशपाल शर्मा ने कहा कि नशा युवाओं के भविष्य को ख़राब कर रहा है. इसलिए इसे रोकना बेहद जरुरी है. उन्होंने कहा कि उनका सरकार को सुझाव है कि बच्चे का सम्पूर्ण विकास करने के लिए स्कूलों में थियटर की क्लास भी शुरू कराई जाएँ, अभिभावक बच्चे को 95 प्रतिशत से ज्यादा अंक लाने का दबाव ना बनाकर थियटर क्लास ज्वाइन कराएं. जिससे बड़े बदलाव देखने को मिलेंगे.

Back to top button