पुलिसरेवाड़ी

बिजली मैकेनिक के घर से सबमर्सिबल मोटर चोरी करने का आरोपी गिरफ्तार

धारूहेड़ा थाना पुलिस ने गांव ढाकिया से एक बिजली मैकेनिक के घर के बाहर रखी दो सबमर्सिबल मोटर चोरी के आरोपी को गिरफ्तार किया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव ढाकिया निवासी संदीप के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपी से चोरी की गई दोनों मोटर बरामद कर ली हैं।

जांचकर्ता ने बताया कि गांव ढाकिया निवासी युद्धवीर सिंह ने दी शिकायत में बताया था वह अपने घर पर ही मोटरवाईडिंग का काम करता है। उसने मोटर बांधने के लिए अपने घर के सामने ही रखी हुई थी। 15 अगस्त की सुबह देखा तो वहां पर रखी हुई 2 मोटर गायब मिली। इससे पहले भी उसके घर से एक मोटर चोरी हो चुकी है जिसकी भी अपने स्तर पर तलाश की लेकिन आरोपी का उस समय कोई पता नहीं चला।

इसी बीच उसे अगले दिन शाम को पता चला कि उसकी मोटर गांव निवासी संदीप ने ली है जिन्हें वह बेचने के लिए धारूहेड़ा लेकर गया है। इसके बाद उसने गांव में लगे सीसीटीवी कैमरे चेक किए तो उसमें संदीप एक व्यक्ति के साथ उसकी मोटर चोरी करके लेकर जाता हुआ नजर आया है।

इसके बाद पीड़ित ने पुलिस को मामले की शिकायत दी। शिकायत मिलने के बाद पुलिस ने आरोपी संदीप को गिरफ्तार करके उसके पास से चोरी की गई 2 सबमर्सिबल मोटरों को बरामद कर लिया है।

 

Show More
Back to top button