पुलिसरेवाड़ी

दोस्त के साथ गई युवती का अपहरण कर सामूहिक दुष्कर्म करने का एक आरोपी गिरफ्तार

दिल्ली-जयपुर हाईवे नंबर-48 स्थित जवाहरलाल नेहरू नहर के निकट से एक युवती व उसके दोस्त का अपहरण कर युवती से गाड़ी में सामूहिक दुष्कर्म करने के मामले में पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार किए गए आरोपी की पहचान गांव आसलवास निवासी कप्तान के रूप में हुई है। पुलिस मामले में दूसरे आरोपी की भी तलाश कर रही है।

जांचकर्ता ने बताया कि पुलिस को दी शिकायत में शहर की एक सोसायटी में रहने वाली युवती ने बतलाया था कि वह निजी कंपनी में काम करती है। वह अपनी बड़ी बहन के साथ 13 अगस्त की रात करीब नौ बजे दिल्ली-जयपुर हाईवे स्थित एक होटल पर खाना खाने के लिए गई थी। वहां पर उसे कंपनी में ही काम करने वाला संजय नामक युवक व एक अन्य दोस्त मिल गया। वह तीनों बात करते हुए हाईवे पर ही ड्योढ़ी गांव के निकट से जा रही जवाहर लाल नेहरू नहर की तरफ आ गए।

रात करीब 11 बजे एक स्कॉर्पियो गाड़ी में दो युवक वहां पहुंचे। दोनों ने उसे व उसके दोस्त को जबरदस्ती स्कार्पियो गाड़ी में बैठा लिया और सुनसान जगह पर ले गए। सुनसान जगह पर युवकों ने उसके दोस्त को गाड़ी से बाहर निकाल दिया था और उसके साथ दुष्कर्म किया। दुष्कर्म करने के बाद आरोपी ने दोनों को गाड़ी में बैठा लिया और अलवर के गांव हरसौली के निकट छोड़ कर फरार हो गए थे।

मॉडल टाउन थाना पुलिस ने युवती की शिकायत पर दोनों अज्ञात युवकों के विरुद्ध अपहरण, सामूहिक दुष्कर्म व धमकी देने का मामला दर्ज कर जांच शुरू की थी। पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर बुधवार को एक आरोपी गांव आसलवास निवासी कप्तान को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने दूसरे आरोपी की भी पहचान कर ली है और उसकी तलाश कर रही है, जिसे जल्द गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

 

Show More
Back to top button