रेवाड़ी

व्यापार मंडल ने हर घर तिरंगा कोष में दिया 2.51 लाख का सहयोग

मंगलवार को व्यापार मंडल नई अनाज मंडी रेवाड़ी ने डिस्ट्रिक्ट रेडक्रॉस सोसायटी हर घर तिरंगा प्रशासनिक कोष में 2 लाख 51 हजार रुपए की राशि से संबंधित चेक डीसी अशोक कुमार गर्ग को भेंट किए।

जिला में आजादी अमृत महोत्सव के तहत 13 अगस्त से 15 अगस्त तक मनाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान को तन-मन-धन से सफल बनाने के लिए डीसी एवं अध्यक्ष जिला रेडक्रास सोसायटी अशोक कुमार गर्ग द्वारा की गई अपील के परिणाम स्वरूप मंगलवार को व्यापार मंडल नई अनाज मंडी रेवाड़ी ने डिस्ट्रिक्ट रेडक्रॉस सोसायटी हर घर तिरंगा प्रशासनिक कोष में 2 लाख 51 हजार रुपए की राशि से संबंधित चेक डीसी अशोक कुमार गर्ग को भेंट किए।

 

डीसी अशोक कुमार गर्ग ने व्यापार मंडल के प्रतिनिधियों व सदस्यों का हर घर तिरंगा अभियान में किए गए सहयोग का दिल की गहराईयों से आभार व्यक्त किया। उन्होंने आमजन व विभिन्न सामाजिक संगठनों व संस्थाओं का आह्वान किया कि वे हर घर तिरंगा अभियान को सफल बनाने के लिए प्रशासन का तन-मन-धन से समर्पित होकर सहयोग करें। उन्होंने बताया कि जिला प्रशासन की ओर से हर घर तिरंगा अभियान में आर्थिक सहयोग देने के लिए पंजाब नेशनल बैंक में डिस्ट्रिक्ट रेडक्रॉस सोसायटी हर घर तिरंगा नाम से प्रशासनिक कोष खोला गया है, जिसका नंबर 4681000100060381 व आईएफएससी कोड पीयूएनबी0468100 है।

 

उन्होंने बताया कि कोई भी व्यक्ति स्वेच्छा से इस खाते में आर्थिक सहयोग कर सकता है। उन्होंने कहा कि इच्छुक नागरिक डोनेशन की राशि चेक के माध्यम से या सीधे बैंक खाता में जमा करवा सकते हैं। इस अवसर पर व्यापार मंडल के प्रधान राधेश्याम मित्तल, उप प्रधान प्रेमप्रकाश, अजय मित्तल, अंजुल गुप्ता, नरेश कुमार गुप्ता,जयप्रकाश सिंघल, राजीव गोयल, अशोक सिंघल मौजूद रहे।

Show More
Back to top button