ब्रेकिंग न्यूजरेवाड़ी

रेवाड़ी एसडीएम ने एचएसपीसीबी के क्षेत्रीय कार्यालय का किया औचक निरीक्षण, नदारद पाए गए कर्मचारियों को जारी किया कारण बताओ नोटिस

एसडीएम रेवाड़ी होशियार सिंह ने शुक्रवार को डीसी अशोक कुमार गर्ग के मार्गदर्शन में रेवाड़ी स्थित हरियाणा राज्य प्रदूषण नियंत्रण बोर्ड के क्षेत्रीय कार्यालय का औचक निरीक्षण करते हुए आवश्यक दिशा-निर्देश दिए।

एसडीएम रेवाड़ी ने औचक निरीक्षण के दौरान अनुपस्थित पाए गए आरओ धारूहेड़ा, विनोद बालियान, आरओ महेंद्रगढ़ कृष्ण कुमार, एईई धारूहेड़ा हरीश कुमार, एईई महेंद्रगढ़ अनुज नरवाल व पीयन धारूहेड़ा आशीष कुमार को कारण बताओ नोटिस जारी करते हुए कार्यदिवस के दौरान निर्धारित समय अनुसार कार्यालय में उपस्थित रहने के निर्देश दिए।

उन्होंने कहा कि कर्मचारियों द्वारा ड्यूटी के प्रति लापरवाही को किसी भी सूरत में बर्दाश्त नहीं किया जाएगा। उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि कर्मचारियों को चाहिए कि वे प्रतिदिन निश्चित समय पर अपनी डयूटी पर हाजिर होना सुनिश्चित करें ताकि आमजन को अपने कार्य करवाने के लिए इंतजार न करना पड़े। उन्होंने कहा कि सभी अधिकारी व कर्मचारी समयानुसार कार्यालय में आएं ताकि आमजन को अपने कार्य करवाने के लिए लोगों को परेशानी न हो।

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: