Sunday, September 19, 2021
advt

क्या रेवाड़ी का ये मामला लव जिहाद से जुड़ा हुआ है !

advt.

क्या रेवाड़ी का ये मामला  लव जिहाद से जुड़ा हुआ है !

बल्लभगढ़ में लव जिहाद के चलते एक बेटी की हत्या करने का मामला गरमाया हुआ था की अब रेवाड़ी से ही एक और ऐसा ही  मामला सामने आया है जहाँ मुस्लिम युवक हिन्दू नाबालिग लड़की को अपने झूठे प्रेमजाल में फंसाकर साथ लेकर फरार हो गया . रेवाड़ी के खोल थाने में दस अक्टूबर को पुलिस ने पिता की शिकायत पर अपहरण की धाराओं के तहत केस दर्ज भी किया था लेकिन आज इतना वक्त बीतने के बावजूद इस मामले में पुलिस के हाथ कुछ नहीं लगा है . और इस पुरे मामले को भी लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है .

Advt.

आपको बता दें की बल्लभगढ़ में हुई घटना के कारण रेवाड़ी का ये ममला भी सुर्ख़ियों में आ गया . जैसे ही मीडिया ने इस मुद्दे को उठाया तो पुलिस भी हरकत में आई और डीएसपी हंसराज ने कहा की हरियाणा और दुसरें राज्यों में भी पुलिस टीमें छापेमारी कर रही है . लेकिन अभीतक दोनों का कोई सुराग नहीं लगा है .

जानकारी के मुताबिक रेवाड़ी के खोल थाना क्षेत्र के गाँव निवासी एक व्यक्ति ने 10 अक्टूबर को पुलिस में शिकायत दर्ज कराई थी की उसकी 16 वर्षीय नाबालिग बच्ची को उनके घर के पास ही काम करने वाला मुस्लिम युवक बहला फुसलाकर भगा ले गया . लापता बच्ची की माँ का कहना है की आरोपी लड़के का चाचा यहाँ अर्थ मूविंग मशीन पर ऑपरेटर का काम करता था . और उसका भतीजा भी उसके साथ ही यहीं रहता था. जो दो बच्चों का पिता भी है.  पीड़ित परिवार का कहना है की  आरोपी का उनके घर भी आना जाना था . और दस अक्टूबर से उनकी बेटी और आरोपी लापता है. इस पुरे मामले में पुलिस ने पिता की शिकायत पर नुहं के फाजिल्का निवासी राहुल खान पर अपहरण की धाराओं के तहत केस तो दर्ज किया , लेकिन आजतक इस मामले में पुलिस को कोई सफलता हाथ नहीं लगी . रेवाड़ी पुलिस के सामने पीड़ित परिवार बार बार गुहार लगा रहा है की उनकी बेटी को तलाशकर आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएँ . लेकिन पुलिस अभीतक आरोपी को गिरफ्तार करने और नाबालिग लड़की को तलाशने में नाकाम साबित हुई है .  डीएसपी हंसराज का कहना है की पुलिस की टीमें अलग –अलग स्थानों पर रेड कर रही है और एक टीम तो दुसरें राज्य भी गई है . उम्मीद है की जल्द कोई सुराग हाथ लगेगा . और दोनों के मिलने के बाद ही पता लग पायेगा की क्या दोनों साथ है भी या नहीं.

बहराल पुलिस जाँच और आरोपी या नाबालिग लड़की के मिलने के बाद साफ़ हो पायेगा की ये पूरा मामला है क्या …लेकिन फिलहाल बल्लभगढ़ की घटना को देखते हुए इस मामले को भी लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है . और इसके कारण स्थानीय निवासियों में भी गुस्सा है.

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles