Thursday, January 20, 2022
HomeHaryanaकांग्रेस विधायक ने कहा बीजेपी ने गौमाता के नाम पर वोट लेकर...

कांग्रेस विधायक ने कहा बीजेपी ने गौमाता के नाम पर वोट लेकर गौवंशो को बेसहारा छोड़ा

रेवाड़ी से कांग्रेस विधायक चिरंजीव राव ने गौमाता के नाम पर राजनीती करने वाली बीजेपी सरकार पर निशाना साधा और कहा की जो पार्टी गौरक्षा के नाम पर सत्ता में आई अब वो गौमाता को ही भूल गई है . हालात ये है की बड़ी संख्या में गौमाता और गौवंश सड़क पर बेसहारा घूम रहा है. जिसके कारण आमजन भी परेशान है .

विधायक चिरंजीव राव आज रेवाड़ी शहर के विभिन्न स्थानों पर पहुँचे और देखा की जगह –जगह गौवंश का जमावड़ा है . उन्होंने कहा की उन्होंने विधानसभा में भी बेसहारा पशुओं का मुद्दा उठाया था लेकिन सरकार ने अबतक इस और गौर नहीं किया है. गौरक्षा के लिए कानून बनाया गया और एक अलग से आयोग बनाया गया जिसके तहत गौमाता के लिए कुछ नहीं किया गया . गौ सरंक्षण आयोग ने भी अभीतक धरातल पर कोई काम नहीं किया .

चिरंजीव ने रेवाड़ी शहर के जायजा लेकर नगर परिषद के अधिकारीयों को निर्देश दिए की बेसहरा गौ वंशों को उनके लिए बाड़े बनवाकर वहां पहुंचाया जाए . ताकि गौवंश सड़क पर बेसहरा ना घुमे और शहर के गली मौहोलों में ना घूमे . उन्होंने कहा की लम्बे समय से ये समस्या बनी हुई है जिसके कारण सड़क हादसे होते है और गली मोहोलों में ये गौवंश लोगों को घायल भी कर देते है .

विधायक ने कहा की सरकार ने कहने को तो रेवाड़ी जिला आवारा पशु मुक्त घोषित किया हुआ है लेकिन धरातल की हकीकत बता रही है की बीजेपी ने गौमाता के नाम पर केवल वोट हांसिल की है . और अब जैसे जनता त्रस्त है उसी तरह से गौमाता भी त्रस्त है और बीजेपी को कोस रही है .

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments