Thursday, September 23, 2021
advt

विधायक चिरंजीव राव ने जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मनाया

advt.

रेवाड़ी विधायक चिरंजीव राव ने अपना जन्मदिन सेवा दिवस के रूप में मानते हुए आज ब्लड डोनेशन कैम्प का आयोजन किया ..साथ ही पौधारोपण अभियान की शुरुआत भी की ..जो कार्यकर्ता विधायक को जन्मदिन की बधाई देने पहुँचे उन्हें विधायक ने एक पौधा भेंट करके ज्यादा से ज्यादा पौधे लगाने की अपील की. चिरंजीव राव ने कहा कि उन्होंने सभी वार्ड और गांवों में भी पौधे भेजकर लगवाएं है ताकि पर्यावरण संरक्षण के प्रति लोग सजग हो. इससे पहले कांग्रेस सेवा रसोई , लोगों को मास्क सेनेटाईजर वितरित करके और शहर में सेनेटाईजेशन का कार्य किया गया है .

चिरंजीव राव ने पत्रकारों से बातचीत करते हुए सरकार को नसीहत भी दी कि समय रहते बढती बेरोजगारी की तरफ ध्यान दें .वरना आने वाले समय में और गंभीर परिणाम भुगतने पड़ सकते है .. उन्होंने एक सर्वे रिपोर्ट का हवाला देते हुए कहा है कि दो महीने में एक करोड़ लोग बेरोगार हो गए है.  साथ ही उन्होंने सरकार की कार्यशैली पर सवाल खड़े करते हुए कहा कि सरकार कोरोना के आंकड़ों को छुपाने की बाजए लोगों की मदद करें. और जो बीपीएल परिवार के कोरोना मरीजों के इलाज का खर्च और मरने वाले के आश्रितों को सहायता देने की मुख्यमंत्री की घोषणा है ..उसके लिए भी लोगों की धक्के खाने पड़ रहे है. फिर भी इस योजना का लोगों क लाभ नहीं मिल पा रहा है.

Advt.

यहाँ आपको बता दें कि करीबन चालीस दिन पहले रेवाड़ी के विराट अस्पताल में ऑक्सीजन की कमी के कारण छह मरीजों की मौत हो गई थी. उस समय मरीजों के परिजनों ने बवाल काटा था और रोड़ भी जाम कर दिया था .. उस समय जिला प्रशासन ने 48 घंटे में जाँच करने के लिए एक कमेटी का गठन किया था , लेकिन आजतक कोई कार्रवाई नहीं हुई है .. और अब हरियाणा मानव अधिकार आयोग ने भी इस मामले में जिला प्रशासन से जवाब तलब किया है . इसके आलावा निर्धारित रेट से ज्यादा पर कोरोना मरीजों का इलाज करने वाले कैप्टन नन्दलाल अस्पताल पर जिला प्रशासन ने रेड की थी जिसमें भी जाँच के बाद उचित कार्रवाई करने का भरोसा दिया था , लेकिन इस मामले में भी केवल अस्पताल को कोरोना मरीजों का इलाज करने पर  रोक लगाने तक की ही कार्रवाई की गई थी . चिरंजीव राव ने कहा की जिला प्रशासन को इन मामलों में जल्द जाँच करनी चाहिए ताकि पीड़ित परिवारों को जल्द न्याय मिल सकें .

advt.

Related Articles

46,444FansLike
11,659FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles