Sunday, September 19, 2021
advt

घर में सोते युवक को मारी गोली

advt.

विजय नगर में घर में घुसकर युवक को मारी गोली

घायल सुनील का रोहतक पीजीआई में चल रहा इलाज

परिजनों ने कहा सुनील दो दिन पहले मिली थी धमकी , पुलिस ने नहीं की कार्रवाई

रेवाड़ी में युवक को दो बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मारी दी और मौके से फरार हो गए . युवक की चींख सुनकर परिजन जबतक युवक के कमरे में आये तब तक हमलवार फरार हो गए . फिलहाल घायल का अस्पताल में इलाज चल रहा है और पुलिस मामले की जाँच कर रही है .

जानकारी के मुताबिक सुनील नाम का युवक विजय नगर की गली नंबर 12 स्थित अपने मकान में रात में सोया हुआ था. और कमरे का दरवाजा गर्मी के कारण खुला छोड़ा हुआ था .  देर रात दो बदमाश दीवार कूदकर मकान के भीतर दाखिल हुए और सुनील पर फायर कर दिया.  शोर सुनकर परिजन सुनील के कमरे में पहुँचे तब तक हमलवार  मौके से फरार हो गए . जिसके बाद परिजनों ने घायल को तुरंत ट्रोमा सेंटर में भर्ती कराया जहाँ डॉक्टर्स ने प्राथमिक उपचार के बाद घायल को रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया. वहीँ परिजनों ने वारदात की सुचना पुलिस को दी .

Advt.

Amazon Freedom Sale 2020: स्मार्टफोन से लेकर अन्य प्रोडक्ट पर मिल रहे हैं बेहतरीन डील्स और ऑफर्स क्लिक करें ..

परिजनों का कहना है की दो दिन पहले सुनील को जान से मारने की धमकी मिली थी जिसकी उन्होंने पुलिस को शिकायत भी दी थी लेकिन पुलिस ने कोई कार्रवाई नहीं की और बीती रात सुनील को गोली मार दी गई . इस मामले में थाना प्रभारी मॉडल टाउन बिजेंद्र कुमार का कहना है की अभी मामले की जाँच की जा रही है और जाँच के बाद ही कुछ बता पायेंगे .

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles