Thursday, September 23, 2021
advt

बाजार में व्यापारी पर फायरिंग

advt.

बाजार में व्यापारी पर फायरिंग

रेवाड़ी में बदमाश बेखौफ है ..जिसका बड़ा उदाहरण ये है की सोमवार शाम को दुकान बंद करके घर लौटे रहे व्यापारी का बैग छिनने का बदमाशों ने प्रयास किया और व्यापारी ने विरोध किया तो बदमाश फायरिंग करते हुए मौके से फरार हो गए . पूरी घटना शहर के मुख्य बाजार स्थित जैन ज्वैलर्स  के सामने की है ..जहाँ सुचना के बाद तुरंत पुलिस मौके पर पहुँच गई और बदमाशों की धरपकड के लिए नाकेबंदी की गई .

Advt.

 

वीडियो देखने के लिए क्लिक करें 

जानकारी के मुताबिक व्यापारी सचिन जैन और पुनीत जैन दोनों भाई शाम को दुकान बंद करके घर के लिए चले ही थे की एक बाइक पर सवार होकर आये तीन बदमाशों ने व्यापारी पुनीत के हाथ से बैग छिनने का प्रयास किया .. पुनीत ने बदमाशों का विरोध किया तो बदमाशों ने फायरिंग की .. शोर सुनकर पुनीत का भाई सचिन बदमाशों की तरह दौड़ा तो बदमाश सचिन पर भी फायरिंग करते भाग निकले ..गनीमत रही की दोनों भाई गोली से बाल –बाल बच गए . लेकिन इस वारदात के बाद व्यापारियों में दहशत का मौहोल जरुर है . आपको बता दें की दोनों भाइयों ने शहर के मुख्य बाजार स्थित जैन ज्वेलर्स के नाम से दूकान की हुई है जो रोजाना की तरह एक बैग में बहीखातों को लेकर वापिस अपने घर लौट रहे थे ..बदमाशों की शायद लगा की बैग रुपयों से भरा हुआ है .इसलिए व्यापारी के साथ वारदात की गई ..

वहीँ सुचना के बाद मौके पर पहुँची पुलिस आसपास के सीसीटीवी कैमरें के फुटेज खंगाल रही है . साथ ही पुलिस ने शहर में नाकेबंदी भी कर दी है .

 

advt.

Related Articles

46,444FansLike
11,659FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles