Monday, November 29, 2021
HomeHaryanaचालक बंधक बना हाइवे पर लूट और जिले से तीन वाहन चोरी

चालक बंधक बना हाइवे पर लूट और जिले से तीन वाहन चोरी

हाइवे पर चालक को बंधक बना फेंका , ट्रक लूटकर फरार हुए बदमाश

दिल्ली –जयपुर हाइवे अपराध का हाइवे बना हुआ है ..जहाँ अक्सर लूटपाट की घटनाएँ सामने आती है . मंगलवार रात को एक ट्रक चालक को बदमाशों ने निशाना बनाया और ट्रक में सो रहे चालक को बंधक बना गुरुग्राम में जाकर फेंक दिया ..जिसके बाद ट्रक को लेकर बदमाश फरार हो गए …पुलिस में शिकायत कर हिसार के गांव बढवाली की ढाणी निवासी मनमोहन ने कहा है कि वह ट्रक चालक है। रात को वह खाली ट्रक लेकर रोहतक के सांपला से खुशखेड़ा के लिए चला था.  रात करीब 11 बजे वह धारूहेड़ा पहुंच गया ।  और दिल्ली-जयपुर हाईवे पर एक पेट्रोल पंप के पास ट्रक खड़ा कर वह केबिन में सो गया । रात को करीब एक बजे चार-पांच बदमाश ट्रक में घुस गए। जिसके बाद बदमाश चालक को बंधक बनाकर ट्रक सहित अपने साथ ले गए और गुरुग्राम के पचगांव के निकट फेंक कर फरार हो गए। चालक ने रात को गुरुग्राम पुलिस को लूटपाट की सूचना दी। पुलिस ने बदमाशों की तलाश की, परंतु उनके बारे में कोई सुराग नहीं लग पाया। पुलिस चालक को लेकर घटनास्थल पर पहुंची तो मामला सेक्टर-छह थाना क्षेत्र का निकला।  जहाँ सेक्टर-छह थाना पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

जिले के अलग स्थानों से डम्पर और दो बाइक चोरी

रेवाड़ी में वाहन चोर गिरोह ने आतंक मचाया हुआ है ..रोजाना वाहन चोरी की वारदातें सामने आ रही है ..हालाँकि चोरो को पकड़ने के लिए पुलिस ने नाकेबंदी कुछ समय से ज्यादा की हुई है ..और चार दिन पहले तीन बाइक चोरों को गिरफ्तार कर उनसे छह बाइके जिले के अलग –अलग थाना पुलिस ने बरामद भी की थी ..लेकिन बावजूद इसके चोरो ने पुलिस की नाक में दम किया हुआ है .

पहली घटना गाँव मोती की ढाणी निवासी  नरेंदर सिंह ने शिकायत दी है की उसने धर्मकांटे पर डम्पर को खड़ा किया था जो डम्पर सुबह नहीं मिला …

वही दूसरी घटना में जड़थल निवासी विकास ने कहा की वो अपने दोस्त की दुकान पर गया था ..जहाँ से उसकी बाइक  चोरी हो गई .. दोनों ही मामलों में कसोला थाना पुलसी ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है .

वहीँ तीसरी घटना में मोहल्ला आनंद नगर निवासी सुधीर कुमार ने कहा है कि वह अपने दोस्त की बाइक लेकर आया हुआ था और बाइक को बीएमजी माल के पीछे खड़ी कर वह काम से चले गए। कुछ समय बाद वापस लौटे तो मोटरसाइकिल गायब थी।  शिकायत के पर थाना शहर ने केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू कर दी है.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments