Sunday, September 19, 2021
advt

शादी के कुछ दिन पहले ही युवती ने क्यों की आत्महत्या !

advt.

रेवाड़ी के बधराना गाँव में एक युवती ने फांसी का फंदा लगा आत्महत्या कर ली . मृतका के परिजन बिना पुलिस को सूचित किये शव का अंतिम संस्कार कर रहे थे कि पुलिस मौके पर पहुँची और शव को अर्थी से उठाकर पोस्टमार्टम के लिए अपस्ताल ले आई .वहीँ आत्महत्या के कारणों का अभी पता नहीं लग पाया है .

21 वर्षीय एकता गाँव बधराना की रहने वाली थी. जिसने हाल में ही बीएससी फाइनल पास की थी . जिसकी 21 नवम्बर को शादी होनी तय की गई थी . परिवार के लोग शादी की तैयारी में लगे हुए थे. लेकिन पता नहीं क्या बात हुई कि एकता ने घर के पास पेड़ पर फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. इस घटना के बाद परिजनों ने बिना पुलिस को सूचना दिये शव के अंतिम संस्कार करने की कोशिस की .

Advt.

लेकिन किसी ने पुलिस को सूचना दे दी . और सूचना पाकर पुलिस तुरंत मौके पर पहुँची . और अंतिम संस्कार की प्रकिया को रोककर शव को पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल ले आई . मृतका के परिजनों का कहना है कि बेटी सामान्य थी और शादी से खुश थी . उन्हें नहीं पता कि उसने आत्महत्या का कदम क्यों उठाया . और पोस्टमार्टम की प्रकिया का उन्हें पता नहीं था .इसलिए शव का अंतिम संस्कार करने जा रहे थे . वहीँ पुलिस ने इस मामले में सामान्य कार्रवाई कर शव का पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया है .

बहराल पुलिस मामले की जाँच कर रही है . लेकिन अभीतक आत्महत्या के कारणों का खुलासा नहीं हो पाया है . ऐसे में सवाल ये कि आखिर क्या वजह रही जो शादी के कुछ दिनों पहले ही युवती ने आत्महत्या करने का कदम उठा लिया .

advt.

Related Articles

46,334FansLike
11,640FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles