Home राजनीतिक Punjab: पूर्व मुख्यमंत्री Chandrajit Singh Channi से 2 करोड़ रुपये की वसूली...

Punjab: पूर्व मुख्यमंत्री Chandrajit Singh Channi से 2 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप, गोल्डी ब्रार के नाम पर कॉल किया था, आरोपी गिरफ्तार

54
0
Punjab: पूर्व मुख्यमंत्री Chandrajit Singh Channi से 2 करोड़ रुपये की वसूली का आरोप, गोल्डी ब्रार के नाम पर कॉल किया था, आरोपी गिरफ्तार

Punjab पुलिस ने पूर्व पंजाब मुख्यमंत्री Charanjit Singh Channi से 2 करोड़ रुपये की वसूली की मांग करने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। रोपड़ पुलिस के अनुसार, आरोपी महाराष्ट्र से है।

पुलिस ने आरोपी श्रीमंत काब्ले से लैपटॉप और मोबाइल बरामद किए हैं। पुलिस ने सोमवार को आरोपी को अदालत में पेश किया और उसे तीन दिन की पुलिस हिरासत में ले लिया। अगर पुलिस सूत्रों का विश्वास है, तो आरोपी श्रीमंत काब्ले के साथ, इस गिरोह में कई अन्य सक्रिय लोग भी हो सकते हैं। पुलिस इन सभी को हिरासत में पूछताछ करेगी।

रोपड़ SSP Gulneet Singh Khurana ने कहा कि आरोपी ने होटल प्रबंधन में कोर्स किया है और वह कई जगहों पर शेफ के रूप में काम कर चुका है। वर्तमान में वह स्टॉक मार्केट में काम कर रहा था। आरोपी ने बताया कि उसको पैसे की जरूरत थी, इसलिए वह WhatsApp कॉल में गैंगस्टर गोल्डी ब्रार के नाम पर पूर्व मुख्यमंत्री Channi से 2 करोड़ रुपये की वसूली की मांग की।

रोपड़ पुलिस ने मोरिंडा पुलिस स्टेशन पर इस मामले में मुकदमा दर्ज किया था। साथ ही, मामले की गंभीरता को ध्यान में रखते हुए, इस मामले की जांच को SP जांच रोपड़ रुपिंदर कौर सरन के नेतृत्व में की गई। इसके बाद, मोरिंडा पुलिस स्टेशन आइंस्पेक्टर सुनील कुमार और CIA इन-चार्ज मनफुल सिंह ने मामले पर काम करना शुरू किया। इस दौरान, वह कई तकनीकों का उपयोग करके आरोपी तक पहुंचने में सफल रहे हैं।

तीन दिन की पुलिस हिरासत में आरोपी

पुलिस अधिकारी दावा करते हैं कि वर्तमान में आरोपी कहता है कि वह यह काम अकेले कर रहा था। हालांकि, पुलिस को आशंका है कि यह गिरोह बड़ा हो सकता है। इस तरह, पुलिस ने आरोपी की तीन दिनों की हिरासत ली है। अब पुलिस सब कुछ जांचेगी। आशा है कि कुछ अधिक मामले भी हल होंगे। पुलिस द्वारा आरोपी को पूछताछ की जा रही है।