Thursday, December 9, 2021
HomePoliceजिला पुलिस रेवाड़ी द्वारा चलाया गया नाईट डोमिनेशन अभियान

जिला पुलिस रेवाड़ी द्वारा चलाया गया नाईट डोमिनेशन अभियान

जिला रेवाड़ी पुलिस द्वारा पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार के दिशानिर्देशानुसार अपराध पर अंकुश लगाने के लिए गत रात्री को 10 बजे से सुबह 4 बजे तक रात्री नाईट डोमिनेशन चलाया गया। जिसमें जिला पुलिस रेवाड़ी द्वारा चैकिंग पार्टियां और नाकाबंदी करके विभिन्न स्थानों पर चैकिंग की गई। जो प्रत्येक थाना क्षेत्र के अनुसार अपराध की रोकथाम के लिए पर्यवेक्षण अधिकारी, प्रबंधक थाना और चौकी इंचार्ज और थाना चौकी में तैनात फोर्स नाकाबंदी और चैकिंग में रही।

 

 

पुलिस द्वारा सार्वजनिक स्थानों और नाकाबंदी पर आने जाने वाले वाहनों को गहनता से चैक किया गया। पुलिस अधीक्षक महोदय ने नाईट डोमिनेशन के दौरान स्वयं जिला रेवाड़ी की सुरक्षा व्यवस्था का जायजा लिया तथा सभी पुलिस अधिकारियो एवं कर्मचारियों को मेहनत, ईमानदारी और पूरी निष्ठा के साथ पुलिस कार्य करने के लिए निर्देश दिए।
 

इस अवसर पर पुलिस अधीक्षक राजेश कुमार ने कहा कि इस अभियान का मुख्य उद्देश्य रात में अपराधिक गतिविधियों पर रोक लगाना तथा अपराधिक तत्वों के अंदर कानून का भय पैदा करते हुए आमजन को सुरक्षित रखना है। जिला पुलिस द्वारा अपराध पर अंकुश लगाने के लिए और वांछित अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए समय-समय पर इस प्रकार के अभियान चलती रहेगी।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments