राष्ट्रीय

सड़क सुरक्षा समिति की हुई समीक्षा बैठक

सड़क सुरक्षा समिति की हुई समीक्षा बैठक

डीसी यशेन्द्र सिंह के निर्देशानुसार सचिव क्षेत्रीय परिवहन प्राधिकरण गजेन्द्र सिंह ने आज जिला सचिवालय सभागार में सड़क सुरक्षा समिति की बैठक की समीक्षा की।  सचिव आरटीए गजेन्द्र सिंह ने कहा कि बरसात के दिनों में खराब हुई सडक़ों के गड्ढों को तुरंत भरा जाए। उन्होंने सम्बंधित विभाग को अपने-अपने क्षेत्र की सड़को की मरम्मत के कार्य को तेजी से करने के निर्देश दिए।

आरटीए सचिव गजेन्द्र सिंह कहा कि ओढी, साबन, कसौला चौक पर साईन बोर्ड तुरंत लगाएं जाएं तथा मसानी कट के पास लाइट का कार्य किया जाएं। उन्होंने कहा कि साबन चौक, बनीपुर चौक व कसौला चौक के पास सर्विसलेन व टूटे हुई सडक़ की मरम्मत की जाएं। उन्होंने बताया कि पुलिस द्वारा ओवर स्पीड के 76, मोबाईल प्रयोग करते हुए 45 व शराब के नशे में गाड़ी चलाते हुए 22 लोगों के चालान किए गए।

उन्होंने लोक निर्माण विभाग को निर्देश दिए कि बस स्टैड बेरली पर सडक़ की मरम्मत की जाएं। पुलिस लाइन के पास टूटी सड़क को ठीक किया जाएं तथा नाईवाली, सब्जी मंडी व फ्लाईओवर के नीचे जो गड्ढे है उनकी तुरंत मरम्मत की जाएं। भाड़ावास रेलवे फाटक के पास भी बने हुए गढढों की मरम्मत की जाएं। उन्होंने नगर परिषद के अधिकारियों को निर्देश दिए कि सरकुलर रोड पर जगह-जगह जो गढढे है उनकी तुरंत मरम्मत की जाएं।

बैठक में एसडीएम बावल संजीव कुमार, एसडीएम कोसली होशियार सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी राजेश कुमार, जिला वन अधिकारी सुंदरलाल, एनएचएआई से गौरव कुमार, सडक़ सुरक्षा समिति सदस्य रमेश वशिष्ठ सहित लोक निर्माण विभाग, नगर परिषद, हुड्डा व अन्य संबंधित विभागों के अधिकारी उपस्थित रहे।

Show More
Back to top button