राष्ट्रीय

रेवाड़ी में बदमाश ने खुद को मारी गोलियां, वीडियो वायरल

रेवाड़ी में बदमाश ने खुद को मारी गोलियां, वीडियो वायरल

रेवाड़ी में एक बदमाश पुलिस से बचने के लिए छत पर चढ़ गया, अपने आप को घिरता देख बदमाश ने खुद को गोलियां मार ली . जिसे घायल हालत में रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया गया , जिसकी नाजुक हालत देखते हुए उसे रोहतक पीजीआई रेफर किया गया है. इस घटना का एक वीडियो भी सामने आया है. जिसमें छत पर चढ़ा बदमाश अपने आपको को गोलियां मारता देखा जा सकता है.

रेवाड़ी के गाँव सुठाना में घर की छत पर चढ़ा भिवानी का राजन नाम का ये बदमाश कैसे अपने आपको गोलियां मार रहा है. ये आप इस वीडियो में साफ़ देख सकते है. राजन ने पहले एक गोली अपने पेट में मारी और फिर पैर में एक और फायर किया. जब पिस्टल खाली हो गई तो नीचे फेंक दी. देखने में ये कोई फ़िल्मी सीन लग रहा है. लेकिन ये सब आज रेवाड़ी के सुठाना गाँव में हुआ है.

आपको बता दें कि आरोपी राजन और उसका साथी महेंद्र दोनों भिवानी के रहने वाले है. जिन दोनों के खिलाफ भिवानी शहर थाना पुलिस ने कुछ दिन पहले हत्या के प्रयास का मुकदमा दर्ज किया था. लेकिन दोनों आरोपी फरार चले रहे थे. भिवानी पुलिस लगातार बदमाशों की धरपकड के लिए कोशिश कर रही थी . इसी दौरान भिवानी सीआईए पुलिस टीम को गुप्त सूचना मिली कि दोनों आरोपी रेवाड़ी के बावल ओद्योगिक क्षेत्र में घूम रहे है. जिसके बाद भिवानी पुलिस बावल आई और बदमाशों की घेराबंदी शुरू की गई . बदमाश पुलिस के हत्थे चढ़ते इससे पहले बदमाश मौके से भाग निकले .

जिसके बाद पुलिस बदमाशों का पीछा करते -करते सुठाना गाँव पहुँच गई . जहाँ बदमाशों के साथ पुलिस की मुठभेड़ हुई . बदमाशों ने पुलिस पर फायर भी किये , लेकिन गनीमत रही कि किसी पुलिसकर्मी को गोली नहीं लगी. इस दौरान मेहन्द्र गलियों में भागने लगा जिसे पुलिस ने धरदबोचा , वहीं राजन एक घर की छत पर चढ़ गया और अपने आप को गोली मारने की धमकी देने लगा . इस दौरान उसने पहले अपने पेट पर फायर किया . जिसके बाद अपने पैर पर फायर कर खुद को घायल कर लिया. पिस्टल खाली हुई तो बदमाश ने पिस्टल नीचे फेंक दी . जिसके बाद पुलिस ने घायल को रेवाड़ी अस्पताल में भर्ती कराया . और डॉक्टर्स ने घायल की नाजुक हालत देखते हुए रोहतक पीजीआई रेफर कर दिया है.

बाहरल इस मामले में रेवाड़ी पुलिस ने भी केस दर्ज कर जाँच शुरू कर दी है. वहीँ घायल बदमाश की हालत नाजुक बनी हुई है.

Back to top button