राष्ट्रीय

Crime City बना रेवाड़ी, पिस्टल के बल पर दो जगह लूट , आरोपी काबू

Crime City बना रेवाड़ी, पिस्टल के बल पर दो जगह लूट , आरोपी काबू

रेवाड़ी सिटी अब क्राइम सिटी बनती जा रही है. जहाँ अपराधिक वारदातों का ग्राफ लगातार बढ़ता जा रहा है . रविवार दोपहर दिनदहाड़े दो अलग –अलग जगहों पर बदमाशों ने पिस्टल के बल पर लूट की वारदात को अंजाम दिया.  जिन्हें पुलिस ने आज गिरफ्तार भी कर लिया है . जिनके पास से लूट किये गए चार जोड़ी जूते . वारदात में इस्तमाल की गई स्कूटी और पिस्टल पुलिस ने बरामद की है.

पुलिस के हत्थे चढ़े रेवाड़ी के ही रहने वाले दीपक उर्फ़ दीपू और काला उर्फ़ कालिया ये दोनों वहीँ आरोपी है है जिन्होंने रविवार दोपहर पहले शहर के ,है जिन्होंने पहले शहर के माता चौक स्थित एक जूते की शॉप से पिस्टल के बल चार जोड़ी जूतें की लूट की वारदात को अंजाम दिया . जिसके बाद शहर के कानोड़ गेट स्थित एक निजी अस्पताल में आये आभूषण व्यापारी से 40 ग्राम सोने की लूट की वारदात को अंजाम दिया .

अस्पताल के सीसीटीवी फुटेज में देखा जा सकता है. आभूषण व्यापारी अपने आप को बचाने के लिए अस्पताल में घूस आता है . जिसके पीछे – पीछे बदमाश भी अंदर घूस जाते है . पहले तो बदमाशों को बैग देने का व्यापारी विरोध करता है . लेकिन जैसे ही दीपक उर्फ़ दीपू नाम का ये बदमाश पिस्टल निकालता है. व्यापारी बैग उसके हवाले कर देता है. जिसके बाद दोनों बदमाश मौके से फरार हो जाते है .

यहाँ आपको ये भी बता दें कि वारदात में इस्तमाल की गई स्कूटी पर तीन लोग सवार होकर आयें थे ..जिसमें से दो ने अस्पताल में अंदर जाकर वारदात को अंजाम दिया . और फिर तीनों स्कूटी पर सवार होकर फरार हो गए. पुलिस का कहना है कि तीसरे युवक को दोनों बदमाश जबरन पिस्टल के बल पर अपने साथ लेकर आयें थे. जो वारदात में शामिल नहीं था . वहीँ पकड़ा गया दीपक उर्फ़ दीपू का अपराधिक बैकग्राउंड है . जिससे अभी पूछताछ चल रही है .

Show More
Back to top button