राष्ट्रीय

24 दिन बाद नाबालिग का कोई सुराग नहीं , लव जिहाद के खिलाफ कानून लायेगी हरियाणा सरकार -विज

24 दिन बाद नाबालिग का कोई सुराग नहीं , लव जिहाद के खिलाफ कानून लायेगी हरियाणा सरकार -विज

रेवाड़ी के खोल थाना क्षेत्र के एक गांव से 17 साल की नाबालिग लड़की 24 दिनों से लापता है । और एक मुस्लिम युवक पर नाबालिग का अपहरण करने का पुलिस ने केस दर्ज किया हुआ है । लेकिन आजतक पुलिस ना बच्ची को तलाश पाई है और ना ही आरोपी को गिरफ्तार कर पाई है । पीड़ित परिवार पुलिस कि कार्यशैली पर लगातार सवाल उठा रहा है । वहीं इस पूरे मामले को अब लव जिहाद से जोड़कर देखा जा रहा है । और गृह मंत्री अनिल विज ने कहा है कि इस मामले की जांच के लिए एसआइटी का गठन किया हुआ है।
आपको बता दें कि फिरोजपुर झिरका निवासी राहुल खान नाम का युवक रेवाड़ी के खोल थाना क्षेत्र के एक गांव में अर्थ मूविंग मशीन पर करीबन छह महीने से ऑपरेटर के तौर पर काम कर रहा था । लेकिन परिवार इस बात से बेखबर था कि आरोपी युवक मुस्लिम है जो उनकी बेटी को अपने झूठे प्रेमजाल में फंसा रहा है । परिवार का कहना है कि आरोपी युवक नाम बदलकर यहां रह रहा था । दस अक्टूबर को उन्हें जब बेटी और आरोपी युवक को बात करते देखा तो उन्होंने युवक को गांव से निकाल दिया था । लेकिन उसके कुछ घंटो के बाद से ही उनकी बेटी भी लापता हो गई । जिसके बाद उन्होंने पुलिस थाने में केस दर्ज कराया । पुलिस ने इस मामले में आरोपी के खिलाफ अपहरण कि धाराओं के तहत केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू भी की । लेकिन आजतक पुलिस के हाथ इस पूरे मामले में खाली । पीड़ित परिवार पुलिस कि कार्यशैली पर सवाल उठा रहा है ।
परिवार का कहना है कि जब मीडिया में खबरें आईं तो पुलिस हरकत में आई है । वहीं पुलिस का कहना है कि पुलिस टीमें लगातार अलग अलग जगहों पर रेड कर रही है । लेकिन बच्ची का कोई सुराग नहीं लगा है । डीएसपी हंसराज ने कहा कि लड़की या आरोपी के मिलने के बाद पता लग पाएगा कि लड़की आरोपी के साथ है भी या नहीं ।

Back to top button