राष्ट्रीय

रिटायर्ड फौजी ने 4 लोगों को उतारा मौत के घाट

रिटायर्ड फौजी ने 4 लोगों को उतारा मौत के घाट

गुरुग्राम में रिटायर्ड फौजी ने अपनी पुत्रवधू और किरायेदार के परिवार पर तेजधार हथियार से हमला कर दिया . जिसमें चार की मौत हो गई ..जबकि एक तीन साल की बच्ची जिन्दगी और मौत की जंग लड़ रही है .

गुरुग्राम के राजेंद्रा पार्क इलाके में उस वक्त दहशत का माहौल बन गया जब पुलिस को सुचना मिली कि एक घर में   एक रिटायर्ड फौजी ने अपने घर मे रहने वाले पांच लोगों पर तेज धारदार हथियार से वार किया है , जिसमें चार लोगों की मौके पर ही मौत हो गई और घायल तीन साल की बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया है . इस वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी रायसिंह ने पुलिस थाने में जाकर घटना की जानकारी दी है.

 

दीपक सहारन (डीसीपी वेस्ट ) ने बताया  राजेंद्रा पार्क के इस घर से चार लोगों की डेड बॉडी बरामद की गई है, जिसमें एक डेड बॉडी आरोपी की पुत्रवधु सुनीता यादव की है और बाकी डेड बॉडी कृष्ण तिवारी किराएदार और उसकी पत्नी अनामिका तिवारी और बेटी सुरभि तिवारी की है | किराएदार की एक बेटी जिसकी उम्र 3 वर्ष है, उसकी हालात अभी गंभीर है . जिसका अस्पताल में इलाज चल रहा है . पुलिस ने मौके से एक महिला को भी हिरासत में लिया है, जिसपर पुलिस को शक हे की वो  घटना के वक्त वो मौके पर मौजूद थी | जो आरोपी की पत्नी है .

बहराल पुलिस आरोपी द्वारा बताई गई जानकारी के आलावा इस मामले में सभी पहलुओं को ध्यान में रखते हुए aअपनी जाँच आगे बढ़ा रही है |

Show More
Back to top button