राष्ट्रीय

बस थोड़ा और इंतजार, WhatsApp में आने वाला है चैटिंग से जुड़ा कमाल का फीचर

बस थोड़ा और इंतजार, WhatsApp में आने वाला है चैटिंग से जुड़ा कमाल का फीचर

WhatsApp चैटिंग में अब आपको और मजा आने वाला है। वॉट्सऐप अपडेट्स को ट्रैक करने वाली वेबसाइट WABetaInfo के अनुसार वॉट्सऐप में बहुत जल्द ऐपल के iMessage जैसे मेसेज रिएक्शन फीचर की एंट्री होने वाली है

बहुत जल्द रोलआउट किया जा सकता है नया फीचर

मेटा इस फीचर को पहले से ही फेसबुक मेसेंजर और इंस्टाग्राम (Instagram) में ऑफर कर रहा है। मेसेंजर और इंस्टाग्राम (Instagram) में मिलने वाले रिएक्शन फीचर का वॉट्सऐप (WhatsApp) यूजर्स को लंबे समय से इंतजार था। इसी को देखते हुए मेटा वॉट्सऐप(Meta WhatsApp) में भी मेसेज रिएक्शन को जल्द से जल्द शुरू करने की कोशिश में है। मेसेज रिएक्शन फीचर के आने के बाद वॉट्सऐप यूजर्स को मेसेज को लॉन्ग होल्ड करने पर थंब्स अप या डाउन, सैड, हैप्पी जैसे कुछ इमोजी का ऑप्शन मिलेगा।

बस थोड़ा और इंतजार, WhatsApp में आने वाला है चैटिंग से जुड़ा कमाल का फीचर

स्टेबल अपडेट आने में लग सकता है थोड़ा वक्त

WABetaInfo ने जो स्क्रीनशॉट शेयर किया है उससे यह पता चलता है कि कंपनी मेसेज रिएक्शन के लिए 6 इमोजी ऑफर कर सकती है, जो एक सिंगल लाइन में मौजूद होंगे। इन इमोजी को यूजर रिसीव हुए मेसेज पर रिएक्ट करने के लिए यूज कर सकेंगे। इसके लिए उन्हें मेसेज पर लॉन्ग होल्ड करके अपने पसंदीदा इमोजी के सेलेक्ट करना होगा। वॉट्सऐप (WhatsApp) मेसेज रिएक्शन का स्टेबल अपडेट कब तक आएगा इस बारे में अभी कंपनी ने कोई जानकारी नहीं दी है।

https://t.co/o9CMW6pnsN

 

पिछले साल भी देखा गया था यह फीचर

वॉट्सऐप (WhatsApp) मेसेज रिएक्शन्स को पिछले साल भी स्पॉट किया गया था। उस वक्त यह डिवेलपमेंट के काफी शुरुआती स्टेज में था। हालांकि, अब यह काफी हद तक डिवेलप हो चुका है और कंपनी जल्द ही इसे बीटा वर्जन में टेस्टिंग के लिए रोलआउट कर सकती है। 

 

Back to top button