Friday, January 21, 2022
HomePoliceरेवाड़ी के RPS स्कूल में फोर्थ क्लास की बच्ची के साथ म्यूजिक...

रेवाड़ी के RPS स्कूल में फोर्थ क्लास की बच्ची के साथ म्यूजिक टीचर ने की शर्मनाक हरकत, प्रिंसिपल सहित तीन पर केस दर्ज

रेवाड़ी के RPS स्कूल में म्यूजिक टीचर की शर्मनाक हरकत का मामला सामने आया है. जहाँ फोर्थ क्लास की बच्ची के साथ म्यूजिक टीचर ने छेड़छाड़ की है. बच्ची ने म्यूजिक टीचर की हरकत की शिकायत स्कूल की महिला टीचर और प्रिंसिपल को भी की लेकिन कोई एक्शन नहीं लिया गया. जिसके बाद घर पहुँचने पर बच्ची ने अपनी माँ को स्कूल में हुई pपूरी घटना की जानकारी दी और फिर पुलिस में शिकायत दी गई.

जानकारी के मुताबिक़ रेवाड़ी शहर निवासी दस वर्षीय बच्ची दिल्ली रोड स्थित नामी स्कूल में फोर्थ क्लास में पढ़ती है. रोजाना की तरह बच्ची 29 दिसंबर को स्कूल गई थी. जहाँ म्यूजिक टीचर ने बच्ची के साथ छेड़छाड़ की. जिसकी शिकायत बच्ची ने साइंस की महिला टीचर को की. और फिर प्रिंसिपल को भी म्यूजिक टीचर की हरकत की जानकारी दी गई. लेकिन स्कूल प्रिंसिपल और महिला टीचर ने कोई संज्ञान नहीं लिया और ना ही अभिभावकों को इस बारे में कोई जानकारी दी. स्कूल की छुट्टी होने बाद घर पहुंची बच्ची ने रोते –रोते स्कूल में हुई आपबीती की जानकारी दी.

जिसके बाद अभिभावकों ने महिला थाना रेवाड़ी में शिकायत दी. और पुलिस ने भी बीना देरी किये तुरंत केस दर्ज कर मामले की जाँच शुरू की. एसीपी पूनम दलाल दहिया का कहना है कि पोक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है. और जल्द आरोपियों को गिरफ्तार किया जाएगा.

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments