जिले के विभिन्न विकास कार्यों में तेजी लाने के दिए निर्देश

डीसी ने जिले के विकास कार्यों की समीक्षा करते हुए 30 नवंबर तक सैनिक स्कूल का काम पूरा करने के निर्देश दिए .

रेवाड़ी 2 जून। जिला में मुख्यमंत्री द्वारा की गई घोषणाओं पर विशेष ध्यान देते हुए कार्यो में अपेक्षित प्रगति लाने हेतु उपायुक्त यशेंन्द्र सिंह ने अधिकारियों को निर्देश देते हुए कहा कि जिला में सीएम घोषणाओं से संबंधित जो कार्य लंबित हैं उनमे तेजी लाते हुए उन कार्यो को निर्धारित समय में पूर्ण कराना सुनिश्चित करें। डीसी ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि सैनिक स्कूल का पेंडिंग कार्य 30 जून तक पूरा करवाना सुनिश्चित करें।

डीसी ने नए बस स्टैंड के लिए चीफ आर्किटेक्ट से मिलकर प्रोजैक्ट का फॉलोअप करने की बात भी कही। रेवाड़ी जेल का कार्य 29 नवंबर तक पूरा करवाना सुनिश्चित करने और नारनौल रोड पर 41 करोड़ की लागत से एलसी-13 का कार्य निर्माणाधीन है जो 50 प्रतिशत पूरा हो चुका है इसमें तेजी लाने के निर्देश दिए गए ।
उन्होंने कहा बावल में राजकीय कन्या महाविद्यालय 19 करोड़ रुपए की लागत से बनाया जा रहा है जिसका 75 प्रतिशत कार्य पूरा हो चुका है, बाकी कार्य को जल्द से जल्द सिरे चढ़ाएं। उन्होंने आरयूबी डबल फाटक के कार्य में तेजी लाने के निर्देश भी संबंधित अधिकारियों को दिए।
बैठक में एक्सईएन पीडब्ल्यूडी सचिन भाटी, एसडीम रेवाड़ी रविंद्र यादव, एसडीएम बावल संजीव कुमार, एसडीएम कोसली होशियार सिंह, नगर परिषद व नगर पालिकाओं के सचिव, अजय सिक्का सहित अन्य अधिकारीगण मौजूद रहे

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

%d bloggers like this: