Thursday, December 9, 2021
HomeHaryanaकोसली में डबल मर्डर केस में शूटर दारा भी चढ़ा पुलिस के...

कोसली में डबल मर्डर केस में शूटर दारा भी चढ़ा पुलिस के हत्थे

रेवाड़ी न्यूज : कोसली पुलिस ने गोली मारकर दो युवकों की हत्या करने के मामले में एक और आरोपी को गिरफ्तार किया है। जिसकी पहचान झज्जर जिले के गाँव बाबेपुर निवासी नीरज उर्फ दारा के रूप में हुई है।
जांचकर्ता ने बताया कि 4 नवम्बर को दिवाली के दिन भाकली निवासी दो युवकों इशु उर्फ यशदेव व अक्षय उर्फ बादशाह कोसली बस स्टैंड के पास बाजार में अपनी क्रेटा गाड़ी में बैठे हुए थे। उस समय कुछ युवकों ने उन्हें घेरकर उन पर चारो ओर से अंधाधुंध फायरिंग कर दी थी। जिसके बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया। जहां चिकित्सकों ने दोनों युवकों को मृत घोषित कर दिया था। पुलिस ने मृतक यशदेव उर्फ ईशु की माता सुषमा देवी की शिकायत पर मामला दर्ज करके जाँच शुरू कर दी थी।

जाँच के दौरान थाना कोसली पुलिस ने मामले में सात आरोपियों को पहले ही गिरफ्तार करके उनके कब्जे से 3 पिस्टल, 7 मेग्जिन, 15 कारतूस सहित वारदात में इस्तेमाल की गई एक स्कोर्पियो गाड़ी व दो मोबाइल फोन बरामद कर चुकी है। मामले में आगामी कार्रवाई करते हुए थाना कोसली पुलिस ने मामले में संलिप्त एक और आरोपी नीरज उर्फ दारा निवासी गाँव बाबेपुर जिला झज्जर को दबिश देकर गिरफ्तार कर लिया है।

नीरज उर्फ दारा मृतक इशु उर्फ यशदेव व अक्षय उर्फ बादशाह की हत्या की योजना बनाने में शामिल था। मामले में पुलिस अन्य आरोपियों की गिरफ्तार के लिए उनके ठिकानो पर लगातार दबिश दे रही है। जल्द ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments