पुलिसरेवाड़ी

चालक का अपहरण कर डंपर लूटने वाले दो आरोपी गिरफ्तार

सीआइए धारूहेड़ा ने चालक को बंधक बना हाईवा डंपर लूटने वाले दो और आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस मामले में पुलिस एक आरोपी को पहले गिरफ्तार कर चुकी है। गिरफ्तार किए गए आरोपियों की पहचान जिला नूंह के गांव रिढाठ निवासी हुरमत व सतहम के रूप में हुई है।

जांचकर्ता ने बताया कि यूपी के जिला देवरिया के गांव बंसतपुर निवासी अरविंद सिंह ने अपनी शिकायत में बताया था कि मै SIPL कम्पनी का हाईवा चलाता हूँ और इस कम्पनी का प्लाट बाम्बड फतेहपुरी के पास है। 03.12.2022 को हाईवा दस टायरी को लेकर जिसमे डाम्बर भरा था पटौदी लेकर जा रहा था।

रात करीब 1.30 बजे प्लाट से 3 कि.मी. दूर बाम्बड फतेहपुरी के सीमा के चोराहे पहुंचा तो एक गाड़ी के चालक ने मेरी हाईवा गाड़ी के आगे अपनी गाड़ी लगा दी। गाड़ी मे से चार आदमी उतरे जिनके हाथों मे तीन देशी कट्टे व एक डंडा था।

एक हाईवा पर सवार हो गया ओर मुझे हाईवा मे से उतारकर अपनी गाड़ी मे आंखो मे पट्टी बांध कर अपनी कार मे डाल दिया और एक आदमी हाईवा पर सवार हो गया। कसौला थाना पुलिस ने अरविंद की शिकायत पर मामला दर्ज कर एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। बृहस्पतिवार को सीआइए धारूहेड़ा ने दो और आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

 

Show More
Back to top button
%d bloggers like this: