Thursday, September 23, 2021
advt

हाइवे पर लूट करने वाला गिरोह पुलिस ने किया काबू

advt.

हाइवे पर लूट करने वाला गिरोह पुलिस ने किया काबू /

रेवाड़ी पुलिस ने हाइवे पर लूट करने वाले गिरोह के तीन सदस्यों को काबू किया है .गिरफतार किए गए आरोपियो कि पहचान जिला जीन्द के गांव मलार निवासी विकास उर्फ विक्की, फतेहाबाद जिला के जमालपुर शेखा निवासी गुरचरण उर्फ सोनू व जिला जीन्द के मोहनगढ छापडा निवासी अमन के रुप मे हुई है। आरोपियो से वारदात मे छिनी गई गाडी व वारदात मे प्रयोग कि गई देशी पिस्टल व 4 जिन्दा कारतूस बरामद किए गए है।

Advt.

जांचकर्ता ने बताया कि  शिकायतकर्ता नवीन निवासी माढिंया खुर्द ने पुलिस ने दि हुई अपनी शिकायत में बताया था कि वो गत 14 जून कि रात को अपनी कार मे एटीएल कम्पनी बावल से सवारी लेकर गुडगांव  छोडने गया था। गुडगांव से वापिस आते समय धारुहेडा बस स्टैण्ड के पास से उसने लिफ्ट मांगने पर 5 सवारी को गाडी मे बैठा लिया था। 2 सवारी रास्ते मे उतर गई थी। जब वो आसलवास फ्लाई ओवर पर पहुंचा तो गाडी मे बैठी तीनों  सवारियो ने उसका गला दबाकर कनपटी पर पिस्टल लगा दी और कहा कि गाडी को रोको नही तो गोली मार देंगे।

जिसके बाद तीनों उसे गाड़ी के गिराकर फरार हो गए , पुलिस को सुचना मिलने पर तुरन्त नाकाबन्दी करवाई शुरू की. जिसके बाद राजस्थान के कोटकासिम थाना प्रबधंक की सहायता से तीनों आरोपियो को गाडी सहित काबू कर लिया गया। आरोपियो ने पुछताछ मे गत 9 जून कि रात असाई पुल के पास से लिफ्ट लेकर चालक से स्विफ्ट गाडी छिनने का भी खुलासा किया है। जिसका मुकदमा थाना कसोला में पहले ही दर्ज है। आरोपियो को आज अदालत मे पेश करके 9 जून को छिनी गई कार की बरामदगी करने के लिए तीन दिन के पुलिस रिमाण्ड पर लिए गया है।

advt.

Related Articles

46,444FansLike
11,659FollowersFollow
1,215FollowersFollow
98,018SubscribersSubscribe
Advt.

Latest Articles