Thursday, January 20, 2022
HomePoliticalजैनाबाद में शहीद की याद में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

जैनाबाद में शहीद की याद में खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन

जिले के गांव जैनाबाद स्थित राजकीय कन्या वरिष्ठ माध्यमिक विद्यालय में शहीद अजय कुमार की स्मृति में दो दिवसीय दौड़ व खेलकूद प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर कोसली विधायक लक्ष्मण सिंह यादव के पुत्र  निशांत यादव ने बतौर मुख्य अतिथि शिरकत कर प्रतियोगिता का शुभारंभ किया। उन्होंने आज हुई 1600 व 400 मीटर दौड़ के विजेताओं को सम्मानित भी किया।
इस मौके पर ग्राम सरपंच गोपी, डहीना मंडल अध्यक्ष राकेश, महामंत्री धर्मेंद्र पंच, धर्मपाल सिंह, पूर्व सरपंच जयनारायण, कृष्ण कुलदीप, खुशीराम, शीशपाल, अशोक, मास्टर हरीश, रुपेश व अमित समेत आयोजन समिति के पदाधिकारियों ने मुख्य अतिथि का जोरदार स्वागत किया।
इस मौके पर अपने संबोधन में निशांत यादव ने शहीद की स्मृति में खेलकूद प्रतियोगिता के आयोजन की सराहना करते हुए कहा कि यह ग्रामीणों का सराहनीय कदम है। देश की सीमाओं पर हम सभी की रक्षा करते हुए अपने प्राणों का बलिदान देने वालों शहीदों को जिस भी प्रकार से नमन किया जा सके, हम सभी को करना चाहिए। उन्होंने खेलों की महता पर प्रकाश डालते हुए कहा कि आज खेलने वाला खिलाड़ी अपनी प्रतिभा के बल पर अपने परिजनों से लेकर देश तक को गौरवान्वित कर सकता है। इसलिए प्रत्येक युवा को अपनी क्षमता एवं ताकत के साथ हर मंच पर अपना जलवा दिखाना चाहिए, ताकि एक दिन वह अपने मुकाम तक पहुंच सके। उन्होंने ग्रामीणों से कोरोना से सावधनी बरतने का आह्वान करते हुए कहा कि यह संक्रमण अभी समाप्त नहीं हुआ है, इसलिए इससे घबराना नहीं है, बल्कि सावधान रहते हुए आगे बढऩा है। उन्होंने 1600 मीटर तथा 400 मीटर दौड़ के विजेताओं को मैडल पहनाकर सम्मानित भी किया। इस मौके पर उनके साथ गौरव वर्मा सहित अनेक कार्यकर्ता, खेलप्रेमी व ग्रामीण मौजूद थे।
RELATED ARTICLES

Most Popular

Recent Comments