होमगार्ड हत्याकाण्ड में तीन गिरफ्तार , बाकि आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर पीड़ित ने जिला प्रशासन से लगाईं गुहार

रेवाड़ी में होमगार्ड की हत्या करने के मामले में रेवाड़ी पुलिस ने तीन आरोपियों को गिरफ्तार किया है . पुलिस ने इस मामले में अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज किया था . जिसके बाद पुलिस जाँच में सामने आये 3 आरोपियों को गिरफ्तार किया है .. वहीँ दूसरी ओर पीड़ित परिवार और ग्रामीण न्याय की मांग को लेकर जिला सचिवालय पहुँचे और सभी आरोपियों की गिरफ्तारी करने की मांग की गई ..वहीँ होमगार्ड के आश्रित बच्चे और पत्नी को आर्थिक मदद देने की गुहार भी जिला प्रशासन से लगाईं गई है .

आपको बता दें की 12 अक्तूबर को शहर के बाईपास स्थित होमगार्ड के मामा का लड़के ने अन्डो की रेहड़ी लगाईं हुई थी .. जिसका ट्रेक्टर सवार दो लोगों से अंडे एक रेट को लेकर झगड़ा हो गया …झगड़ा बढ़ा नया गाँव दोलानपुर निवासी होमगार्ड बीच बचाव के लिए आगे आया …जिसके बाद ट्रेक्टर सवार लोगों ने दो गाड़ियों में एक दर्जन भर लोगों को बुला लिया और रेहड़ीवाले और होमगार्ड दोनों के साथ मारपीट की. जिसके बाद हमलवार मौके से फरार हो गए ..और घायलों को अपस्ताल में भर्ती कराया गया ..जहाँ दो दिन बाद होम गार्ड की मौत हो गई ..पुलिस ने घायल मामन की शिकायत पर अज्ञात लोगों के खिलाफ हत्या का केस दर्ज कर तफ्तीश शुरू की थी ..और आज पुलिस ने वारदात में शामिल रहें  कालूवास निवासी दिपक व राकेश और गुलाबी बाग रेवाडी निवासी विनोद को गिरफ्तार किया है .

वहीँ आज जिला सचिवालय पहुंचे मृतक होमगार्ड के गाँव के लोगों ने पुलिस कार्रवाई पर सवाल उठा कहा की पुलिस सभी आरोपियों को गिरफ्तार करने में देरी कर रही है ..इसलिए उनकी मांग है की सभी आरोपियों को जल्द गिरफ्तार किया जाये .. साथ ही पीड़ित परिवार की आर्थिक सहायता भी प्रशासन करें क्योंकि पीड़ित का एक ही साहारा था ..जिसकी हत्या कर दी गई .

Spread the love