हरियाणा

CNG पंप पर तीन लोगों की हत्या, लाइट बंद करने के बाद तेजधार हथियारों से किया वार

CNG पंप पर तीन लोगों की हत्या, लाइट बंद करने के बाद तेजधार हथियारों से किया वार

गुरुग्राम में सोमवार को सुबह करीब 3 बजे CNG पंप पर तीन लोगों की हत्या बेरहमी से हत्या कर दी गई. तीनों की हत्या चाकू और तेजधार हथियार से की गई है.अभी हत्या की वजह सामने नही आई है. लोकल पुलिस के अलावा क्राइम ब्रांच की कई टीमें पूरे मामले की जांच में जुटी है.

 

मिली जानकारी के अनुसार, दिल्ली-गुरुग्राम एक्सप्रेस-वे पर सेक्टर-31 में CNG पंप बना हुआ है। रविवार की रात पंप पर मैनेजर उत्तर प्रदेश निवासी पुष्पेन्द्र, बुलंदशहर निवासी ऑपरेटर भूपेन्द्र(21) के अलावा अलीगढ़ निवासी नरेश (21) ड्यूटी पर थे। बताया जा रहा है कि अलसुबह करीब 3 बजे हमलावर पेट्रोप पंप पर पहुंचे और फिर तीनों पर चाकू व अन्य तेजधार हथियार से ताबड़तोड़ वार शुरू कर दिए। तीनों के शरीर पर तेजधार हथियार के एक-दो नहीं, बल्कि दर्जनों वार के निशान है। पहले बदमाशों ने सीएनजी पंप की लाइट को बंद किया और फिर वारदात को अंजाम दिया गया। मैनेजर पुष्पेन्द्र व भूपेन्द्र पर मैनेजर रूम में ही हमला किया गया और नरेश पर ऑफिस के बाहर वार किए।

CNG पंप पर तीन लोगों की हत्या, लाइट बंद करने के बाद तेजधार हथियारों से किया वार

जैसे- तैसे नरेश घायल अवस्था में भागता हुआ साथ में बने एक पेट्रोप पंप पर पहुंचा और फिर गिर गया। जिसके बाद में पेट्रोप पंप के कर्मचारियों नरेश को देखा और तुरंत इसकी सूचना पुलिस को दी। इसके बाद पुलिस छानबीन करते हुए सीएनजी पंप पर पहुंची जिसे देखकर उनके भी होश उड़ गए। मैनेजर रूम में दो और शव पड़े हुए थे। ट्रिपल मर्डर की इस वारदात के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। सूचना के बाद पहले डीसीपी और फिर खुद पुलिस कमिश्नर कला रामचन्द्रम मौके पर पहुंची। पुलिस ने तीनों शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए नागरिक अस्पताल में भिजवा दिया है।

 

पुलिस अधिकारियों के मुताबिक वारदात में तीनों की तेजधार हथियार से बेरहमी से हत्या की गई। हालांकि अभी यह पता नहीं चल पाया है कि हत्या किसने और क्यों अंजाम दी। पुलिस ट्रिपल मर्डर की इस ब्लाइंड मिस्ट्री को सुलझाने के लिए हर एंगल से जांच में जुटी है। पुलिस इसे लूट के इरादे से की गई हत्या से भी जोड़कर देख रही है।

 

 

Back to top button